पाकिस्तानियों को अदनान का सबसे करारा जवाब, कहा- 'जिंदगी से परेशान'

पाकिस्तानियों को अदनान का सबसे करारा जवाब, कहा- 'जिंदगी से परेशान'

कश्मीर से भारतीय संविधान के अनुच्छेद 370 के निरस्त होने के बाद नियमित रूप से ट्रोल हो रहे बॉलीवुड गायक अदनान सामी द्वारा अपने पूर्ववर्ती देश पाकिस्तान के निवासियों को लेकर कहा गया है कि वे 'अपने खुद के जीवन से निराश हैं' और जब से उन्हें यह एहसास हुआ है कि मैं इन सब से आगे बढ़ चुका हूं, तब से वे मेरे ऊपर अपनी भड़ास निकालने में लगे हुए  हैं. 

 

अदनान सामी से ट्विटर प एक यूजर ने पूछा था कि, "आपको पाकिस्तानियों की काफी आलोचना सुनने मिलती है और आप इन सबका सामना कैसे करते हैं?" तो इस ट्वीट पर सामी ने रिप्लाई में कहा कि, "मेरे प्रिय, कोई बात नहीं; वे मूल रूप से असहाय, राह से भटके हुए और अपने स्वयं के जीवन को लेकर निराश हैं और उन्हें जब से पता चला है कि मैं आगे बढ़ चुका हूं, वे तब से मेरे ऊपर अपनी भड़ास बाहर निकाल रहे हैं. 

आगे गायक ने इस पर कहा कि, "मैं उन्हें माफ करता हूं और प्रार्थना करता हूं कि भगवान उनके जीवन में सुधार करें. वे वास्तव में पीड़ित हैं." आपको बता दें कि सामी ब्रिटेन में पैदा हुए थे और वह पहले पाकिस्तानी मूल के एक कनाडाई नागरिक थे. जबकि साल 2016 में उन्हें भारतीय नागरिकता प्रदान हुई थी. 

39 की हुई 'मोहब्बतें' की यह खूबसूरत एक्ट्रेस, पति संग मनाया जन्मदिन !

Maidaan : अजय ने शुरू की अपनी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म की शूटिंग, देखें पहला पोस्टर

मोबाइल बैन करने के बाद भी लीक हुए Dabangg 3 से फोटोज और वीडियो

3 पार्ट में दिखया जाएगा जिया खान का पूरा मामला, बनने जा रही डॉक्यूमेंट्री