3 पार्ट में दिखया जाएगा जिया खान का पूरा मामला, बनने जा रही डॉक्यूमेंट्री

3 पार्ट में दिखया जाएगा जिया खान का पूरा मामला, बनने जा रही डॉक्यूमेंट्री

बॉलीवुड अदाकारा जिया खान का निधन हुए छह साल बीत चुके हैं. जिया ने 3 जून 2013 को मुंबई में अपने घर पर पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली थी और उसके बाद यह बताया गया था कि जिया द्वारा कथित रूप से अपने तत्कालीन प्रेमी और अभिनेता सूरज पंचोली के साथ लड़ाई के बाद यह गंभीर कदम उठाया गया था. जिया की मृत्यु के पांच साल बाद सूरज पर 31 जनवरी, 2018 को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप भी लगा और यह मामला अभी भी जारी है. 

डॉक्यूमेंट्री पर चल रहा है काम...

हाल ही में खबर आई है कि डफ़क्बफयगभबह्न हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए में प्रकाशित एक खबर के अनुसार एक लोकप्रिय ब्रिटिश टेलीविजन ब्रॉडकास्टर जिया की मौत पर एक डॉक्यूमेंट्री बनाने की योजना बना रहा है. टीम पहले से ही मुंबई में है और उन्होंने इस डॉक्यूमेंट्री पर अपना काम करना भी शुरू कर दिया है. यह तीन पार्ट में सामने आएगा. फिल्म के एक कॉर्डिनेटर ने कहा, "हमारे लिए डॉक्यूमेंट्री के बारे में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी."

25 साल की उम्र में की थी आत्महत्या...

बता दें कि जिया का जन्म अमेरिका में हुआ था और लंदन में पली बढ़ी थीं. दिवंगत अभिनेत्री जिया द्वारा राम गोपाल वर्मा की फिल्म 'निशब्द' से अमिताभ बच्चन के साथ अपने अभिनय करियर की शुरुआत की गई थी और इसके बाद जिया आमिर खान के साथ फिल्म 'गजनी' और अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'हाउसफुल' जैसी दो हिट फिल्मों में भी देखने को मिली थी. 
लेकिन 25 साल की उम्र में उन्होंने सुसाइड कर लिया था.

सूरज पंचोली पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप...

एक्ट्रेस जिया की मृत्यु के तुरंत बाद, 10 जून 2013 को सूरज को गिरफ्तार किया गया था. उसी साल 2 जुलाई को, हाईकोर्ट द्वारा सूरज को जमानत भी मिल गई थी. वहीं, जिया खान की मां राबिया खान द्वारा फिर से कोर्ट में एक याचिका देते हुए मांग की कि यह केस सीबीआई को सौंप दी जाए. उसके बाद जुलाई 2014 में मामला सीबीआई के पास आया था, जांच एजेंसी ने पंचोली पर हत्या के आरोपों से इनकार कर दिया था. लेकिन, पंचोली के खिलाफ राबिया भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 के तहत हत्या का गंभीर आरोप लगाने का दबाव अब तक भी लगातार बना रही हैं.

आलिया ने खोला दिल का बड़ा राज, पिता की फिल्म पर कहा कुछ ऐसा

अनुष्का की बिकिनी फोटो देख विराट हुए घायल, किया रोमांटिक कमेंट

डेविड धवन के जन्मदिन पर बोले सलमान, मुझे सबसे ज्यादा हिट फिल्में दी

Collection : 4 दिन में 50 करोड़ के करीब पहुंची Batla House, जानें अब तक की कमाई