फिर पाकिस्तानियों पर बरसे अदनान सामी, कहा- 'ऐसा पाक की आर्मी करती है'
फिर पाकिस्तानियों पर बरसे अदनान सामी, कहा- 'ऐसा पाक की आर्मी करती है'
Share:

15 अगस्त के दिन से ही सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर पाक के कुछ लोग लगातार ही हिंदी सिनेमा के मशहूर सिंगर अदनान सामी को टारगेट कर रहे हैं. जब से अदनान सामी द्वारा स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं ट्विटर पर दी गई है, तभी से पाकिस्तानी यूजर्स उन्हें टारगेट करने में लगे हुए हैं और उनसे अजीबोगरीब सवाल भी वे पूछ रहे हैं. हालांकि, अदनान भी हार मानने वालों में से नहीं हैं और इसलिए वह भी लगातार पाकिस्तानियों को करारा जवाब दें रहे हैं. 

शनिवार को एक पाकिस्तानी फैन द्वारा अदनान को ट्वीट करते हुए लिखा गया है कि आपने एक फर्जी अकाउंट बनाया और फिर दिखावा किया कि यह रियल है और इसे रोस्ट कर रहे हो... वाह अदनान सामी क्या आप सच में पाकिस्तानी से नफरत करते हो?

बता दें कि इस ट्वीट का मुंहतोड़ जवाब देते हुए अदनान ने बदले में कहा है कि, 'नहीं, मेरे प्रिय.. मैंने फेक अकाउंट नहीं बनाया है और न ही किसी को रोस्ट कर रहा हूं, मैं उनमें से नहीं हूं.. ऐसा आपकी आर्मी करती है.' इससे पहले गुरुवार को उन्होंने एक और पाकिस्तानी फैन को भी करारा जवाब देते हुए कहा था कि, "मेरे पिता 1942 में भारत में पैदा हुए, 2009 में भारत में ही मरे. आगे बोलो." बता दें कि ट्विटर पर एक ट्रोल ने सामी से यह पूछा था कि उनके पिता कहां पैदा हुए और कहां मरे. 

बॉक्स ऑफिस पर 'बाटला हाउस' ने बाजी मारी, जॉन की अगली फिल्म का पोस्टर जारी

8 साल की बच्ची ने किया ऐसा काम, अक्षय कुमार बोले- मेरा दिन बना दिया

मूसलाधार बारिश में फंसे सलमान खान, खुद शेयर किया वीडियो

इस तरह जान्हवी बनी रहती हैं मजबूत, ये तस्वीरें दे रही सबूत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -