बॉक्स ऑफिस पर 'बाटला हाउस' ने बाजी मारी, जॉन की अगली फिल्म का पोस्टर जारी
बॉक्स ऑफिस पर 'बाटला हाउस' ने बाजी मारी, जॉन की अगली फिल्म का पोस्टर जारी
Share:

अभिनेता जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस बॉक्स ऑफिस पर कमाल का बिजनेस करने में लगी हुई है. अभिनेता जॉन की इस फिल्म का जादू अभी ठीक से शुरू भी नहीं हुआ है और उनकी दूसरी फिल्म का पहला पोस्टर भी रिलीज कर दिया है. जॉन की आगामी फिल्म मुंबई सागा बताई जा रही है. फिल्म का पोस्टर जॉन अब्राहम द्वारा  अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया गया है. बता दें कि 2 घंटे के भीतर इसे तकरीबन 2 लाख लोगों द्वारा लाइक और साझा किया गया है.

आप देख सकते हैं कि पोस्टर में फैक्ट्रीज की छतों को दिखाया है और उन्ही में से निकलती हुई बंदूकों की नाल को भी इस पोस्टर में दिखाया गया है. वहीं पोस्टर को इस तरह डिजाइन किया है कि बंदूकों की नालें फैक्ट्री से निकलने वाली चिमनियों की तरह महसूस हों सके. इस पोस्टर को जॉन द्वारा कोई कैप्शन नहीं दिया है, बस इसको शेयर करते हुए उन्होंने "मुंबई सागा 2020" लिखा हुआ है.

इस फिल्म के पोस्टर पर इसकी स्टार कास्ट के बारे में भी जिक्र हुआ है. इस फिल्म में जॉन अब्राहम के अलावा इमरान हाशमी, जैकी श्रॉफ, सुनील शेट्टी, प्रतीक बब्बर, गुलशन ग्रोवर, रोहित रॉय, समीर सोनी और अमोल गुप्ते भी नजर आने वाले हैं. वहीं फिल्म की पंचलाइन भी काफी दमदार बताई जा रही है. पोस्टर के निचले हिस्से में लिखा गया है कि, "बॉम्बे के मुंबई बनने तक का शॉकिंग सफर."

मूसलाधार बारिश में फंसे सलमान खान, खुद शेयर किया वीडियो

 

इस तरह जान्हवी बनी रहती हैं मजबूत, ये तस्वीरें दे रही सबूत

अब कॉमेडी छोड़ थ्रिलर फिल्म में काम करना चाहती है यह एक्ट्रेस

विद्या सिन्‍हा के निधन से बहुत ग़मगीन हैं अमिताभ बच्‍चन, कहा- 'एक शानदार कलाकार...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -