नेपोटिज्म पर खुलकर बोले अदनान सामी - 'मैं तो सबसे बड़ा आउटसाइडर हूं, जबरदस्ती...'
नेपोटिज्म पर खुलकर बोले अदनान सामी - 'मैं तो सबसे बड़ा आउटसाइडर हूं, जबरदस्ती...'
Share:

आप तो जानते ही हैं जब से सुशांत सिंह राजपूत दुनिया से गए हैं तब से नेपोटिज्म पर बहस हो रही है. स्टार्स से लेकर म्यूजिक इंडस्ट्री तक में खलबली मच गई है. ऐसे में अब हाल ही में सिंगर अदनान सामी ने भी म्यूजिक माफियाओं के खिलाफ खुलकर बात की है. उन्होंने हाल ही में इस मामले में खुलकर बात की है. उन्होंने एक वेबसाइट से बातचीत में फिल्म इंडस्ट्री किसी के बाप की जागीर नहीं है. इसके अलावा 'माफिया' और खुद के 'आउटसाइडर' होने पर भी उन्होंने अपनी रिएक्शन दिया.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adnan Sami (@adnansamiworld) on

दरअसल अदनान सामी ने कहा, 'भारतीय फिल्म और म्यूजिक इंडस्ट्री को वाकई बहुत जोर से झंकझोरने की जरूरत है.' इसी के साथ उन्होंने हाल ही में दिए एक वेबसाइर को इंटरव्यू में कहा - 'कि यदि आप में टैलेंट है तो आपको मौका मिलना चाहिए. अगर आपको बार-बार मना किया जा रहा है तो चीजें बदलने की जरूरत है. सोशल मीडिया पर फिल्म इंडस्ट्री के बारे में 'नेपोटिज्म', 'आउटसाइडर' और 'माफिया' इन तीन विषयों पर बहस चल रही है. अदनान सामी से जब यह पूछा गया कि क्या वे मुंबई में 'आउटसाइडर' नहीं हैं? इस पर उन्होंने कहा कि, मैं तो सबसे बड़ा आउटसाइडर हूं, लेकिन मैंने खुद को जबरदस्ती यहां बनाए रखा है.'

इसके अलावा सुपरस्टार्स से कंपैरिजन पर अदनान ने कहा - 'कि चीजें अब चेंज हो गई हैं. कुछ लोग सुपरस्टार्स का नाम लेकर कहते हैं कि वे भी पहले आउटसाइडर थे, लेकिन यह कंपैरिजन आज नहीं की जा सकती. ऐसे सुपरस्टार्स इंडस्ट्री में 2 दशक या इससे भी पहले से बने हुए हैं. पहले के मुकाबले यहां चीजें अब बहुत अलग हो गई हैं. अदनान ने आगे कहा, ईश्वर के लिए ये सब बंद करो और उन्हें सांस लेने का मौका दो जो वाकई में टैलेंटेड हैं और पुराने खिलाड़ी हैं. म्यूजिकली और सिनेमैटिकली उन्हें रचनात्मक सुकून दो.फिल्मों और संगीत के माफियाओं तुमने खुद को अपने गुरूर से बांध रखा है, और खुद को स्वघोषित भगवान बना रखा है. क्या तुमने इतिहास से कुछ भी नहीं सीखा कि कला और रचनात्मकता के पर्यावरण को कभी नियंत्रित नहीं करना चाहिए.' इस तरह अदनान ने अपनी बात रखी और सोनू निगम का भी सपोर्ट किया.

सुशांत केस में दोबारा भड़कीं रूपा गांगुली, कहा- 'सबूत के साथ छेडछाड़ की जा रही है...'

इस एक्ट्रेस ने किया सोना मोहपात्रा को ट्वीटर पर ब्लॉक

शेखर सुमन ने भेजा निर्माता सैफ हैदर हसन को लीगल नोटिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -