इस एक्ट्रेस ने किया सोना मोहपात्रा को ट्वीटर पर ब्लॉक
इस एक्ट्रेस ने किया सोना मोहपात्रा को ट्वीटर पर ब्लॉक
Share:

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत होने के बाद से बॉलीवुड में तेजी से नेपोटिज्म  का मामला खड़ा हो गया है. जिसे देखो इसी विषय पर बात कर रहा है. केवल बॉलीवुड ही नहीं बल्कि म्यूजिक इंडस्ट्री में भी इसी को लेकर चर्चा हो रही है. बीते दिनों इस मामले में सोनू निगम ने आवाज बुलंद की थी. वहीं अब हाल ही में सिंगर सोना महापात्रा ने अपना रिएक्शन दिया है. इसमें उन्होंने बताया कि संगीतकार भी इन सब चीज़ों का सामना कर रहे हैं.

उन्होंने एक पुराना पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने एक पुराना राज खोला है. जी दरअसल हाल ही में सोना महापात्रा ने अपने ट्वीट में बताया है कि अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने उन्हें ब्लॉक कर दिया था. जी दरअसल उन्होंने इस मुद्दे के बारें में बोला कि ''I was blocked by Sonakshi Sinha on Twitter for calling out her lack of merit to be an opening musical act forJustin Bieber.Even Coldplay found themselves performing with actors & lip sync acts in their concert instead of worthy Indian music stars & bands. Why? #LetsTalk #India' जी दरअसल उस समय सामने आया था कि, 'सोनाक्षी को जस्टिन संग परफॉर्म करने के लिए चुनने से सोना महापात्रा ही दुखी नही थीं बल्कि अरमान मलिक व कैलाश खेर उन नामों में से थे जो गायकों की उपेक्षा से दुखी थे. यही वजह थी जिसके बाद सोना महापात्रा ने भी सोनाक्षी पर कटाक्ष किया था.'

आप सभी को बता दें कि अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने उस समय यह साफ़ कहा था कि 'वह परफॉर्म नहीं कर रही हैं व सोना को ब्लॉक कर दिया है.' उस समय सोना ने बोला था कि संगीत उद्योग फिल्म उद्योग का एक 'सबसेट' बन गया है. वैसे आप जानते ही होंगे सोना अपने बेबाक बयानों के लिए मशहूर हैं.

सुशांत केस में दोबारा भड़कीं रूपा गांगुली, कहा- 'सबूत के साथ छेडछाड़ की जा रही है...'

शेखर सुमन ने भेजा निर्माता सैफ हैदर हसन को लीगल नोटिस

फिल्म 'भोंसले' रिलीज के बाद मनोज ने शेयर की अपनी जर्नी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -