सुशांत केस में दोबारा भड़कीं रूपा गांगुली, कहा- 'सबूत के साथ छेडछाड़ की जा रही है...'
सुशांत केस में दोबारा भड़कीं रूपा गांगुली, कहा- 'सबूत के साथ छेडछाड़ की जा रही है...'
Share:

इन दिनों सुशांत राजपूत के केस में कई मुद्दे सामने आ रहे हैं. कई लोग इस मुद्दे पर बातें कर रहे हैं. अब इसी बीच एक्ट्रेस और सांसद रुपा गांगुली ने भी अपनी बात रखी है. उन्होंने कुछ दिन पहले ही सुशांत सिंह राजपूत के केस में सीबीआई जांच की मांग की थी. जी दरअसल उन्होंने ट्विटर पर लगातार कई पोस्ट शेयर किये थे जिनमें उन्होंने कई गंभीर सवाल उठाते हुए कहा था कि एक हस्ता खेलता हुआ एक्टर सुसाइड नहीं कर सकता है. वहीं उस दौरान रुपा ने लिखा था कि 'जब सुशांत के घर से कोई सुसाइड नोट ही नहीं मिला तो कैसे पुलिस इसे सुसाइड घोषित कर सकती है.

उन्होंने अपने इन ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को भी टैग किया था. उन्होंने साफ लिखा कि इस केस की सीबीआई जांच होनी चाहिए.' इसी के साथ अब एक बार फिर से रूपा गांगुली ने ट्वीट करते हुए सुशांत के लिए इंसाफ माँगा है. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है. आप देख सकते हैं इस वीडियो को शेयर कर रूपा ने लिखा है I'm sharing again , both my unanswered questions and the medium of it as my restlessness grows over the balm of perhaps misleading information.#cbiforshushant #RoopaGanguly @CMOMaharashtra @AmitShah @narendramodi वहीं इस वीडियो में रूपा कहती हैं, "जिन्हें सुशांत सिंह राजपूत इंस्टाग्राम पर फॉलो कर रहे थे उनकी संख्या अचानक से कैसे घटती जा रही है. ये एक सबूत के साथ छेडछाड़ की जा रही है. इंस्टाग्राम पर क्या ऐड हो रहा है या क्या डिलीट किया जा रहा है. किसी को नहीं पता है."

वैसे आप जानते ही होंगे सुशांत का केस इन दिनों खूब चर्चाओं में छाया हुआ है. हर जगह सुशांत के केस के बारे में बातें हो रहीं हैं. सुशांत के फैंस उन्हें न्याय दिलाने के बारे में कह रहे हैं.

शेखर सुमन ने भेजा निर्माता सैफ हैदर हसन को लीगल नोटिस

फिल्म 'भोंसले' रिलीज के बाद मनोज ने शेयर की अपनी जर्नी

पत्नी के आरोपों के बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भेजा क़ानूनी नोटिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -