2 साल की बेटे को अदनान ने गिफ्ट की लाखों रु की चीज, ऐसे मनाया जन्मदिन
2 साल की बेटे को अदनान ने गिफ्ट की लाखों रु की चीज, ऐसे मनाया जन्मदिन
Share:

मशहूर सिंगर कंपोजर अदनान सामी इन दिनों अपने काम से छुट्टी लेकर जर्मनी निकल पड़े हैं और जहां उन्होंने पत्नी के साथ बेटी मेडिना का दूसरा जन्मदिन सेलिब्रेट किया है. गायक ने खुद इस बारे में जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी है. अदनान ने आपने ट्वीटर पर लिखा कि, ''मेरी प्यारी रोया जान और परी मेडिना के संग म्यूनिख, जर्मनी के कार्निवल में मस्ती.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस मौके पर अदनान ने अपनी दो साल की बेटी को स्ट्रॉलर गिफ्ट किया है और इसकी कीमत 4,500 डालर यानि 3 लाख 14 हजार रु बताई जा रही है और इसे ब्रिटिश ऑटोमोबाइल कंपनी एस्टन मार्टिन द्वारा तैयार किया गया है. 

इस खास गिफ्ट के बारे में अदनान सामी ने एक साक्षात्कार में कहा है कि, ''मुझे कारों का शौक है और मैं जेम्स बॉन्ड का भी बड़ा फैन हूं. मेरी मूवी लाइब्रेरी में जेम्स बॉन्ड के सभी फिल्मों के कलेक्शन मिल जाएंगे. मैं मेडिना जान को एक बेहद खास स्ट्रॉलर गिफ्ट में देना चाहता था और इसके लिए एस्टन मार्टिन मैने परफेक्ट समझा.''

आगे वे कहते हैं कि ''एस्टन मार्टिन की कारों में जिस तरह के लेदर का इस्तेमाल होता है उसी तरह के लेदर का इस्तेमाल इस स्ट्रॉलर में भी हुआ है और इसमें खास सस्पेंशन होने की वजह से यह आराम से चल सकती है. यह एक विशेष एस्टन मार्टिन कंबल के साथ मिलती है जिसे मेमने के ऊन से निर्मित किया जाता है. 

 

करीना की नजर में यह खान है सबसे बेहतरीन, शाहरुख़, सलमान, आमिर का नाम नहीं

तैमूर के जन्म पर डॉक्टर से कुछ ऐसा पूछ बैठे थी करीना, मिला था यह जवाब

परदादी की गोद में नजर आईं सुष्मिता सेन, 42 साल पुराना है नाता

जब मदर्स डे पर इस अभिनेता ने कहा था- मेंरी मां मुझे जहर देना चाहती थी और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -