परदादी की गोद में नजर आईं सुष्मिता सेन, 42 साल पुराना है नाता
परदादी की गोद में नजर आईं सुष्मिता सेन, 42 साल पुराना है नाता
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन इन दिनों अपने ब्वॉयफ्रेंड रोहमन से अफेयर की खबरों को लेकर बेहद सुर्खियां बटोरने में लगी हुई है और सुष्मिता उन लोगों में से एक हैं जो कि जिंदगी को बिंदास अंदाज में जीने के लिए जानी जाती है और एक बार फिर वे सुर्ख़ियों में आई हैं. खास बात यह है कि बॉलीवुड में जब भी सिंगल मदर्स की बात आती है तो सुष्मिता का नाम सबसे पहले लिया जाता है. बता दें कि उन्होंने 25 की उम्र में रेने को गोद लिया था और साल 2010 में उन्होंने एक और बच्ची अलीशा को भी गोद लिया था. 

बता दें कि आज वे इन दोनों बच्चियों के साथ खुशहाल जीवन जी रही है. वहीं अब सुष्मिता ने मदर्स डे के ख़ास मौके पर अपने बचपन के दिन को याद किया और काफी इमोशनल भी वे हो गईं और उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो परदादी की गोद में नजर आ रही है. बताया जा रहा है कि यह फोटो 42 साल पुरानी है और दादी की गोद में महज 4-6 महीने की सुष्मिता है. 

खास बात यह है कि एक दिन में ही इस तस्वीर को करीब एक लाख से ज्यादा लाइक्स मिले हैं और लगातार यह आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है. साथ ही इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि 'यह तस्वीर अपने आप में दुआओं से भरी है. अपनी परदादी की गोद में.. जिन्हें हम 'दी मां' कहकर बुलाया करते थे और मैं उनकी कोमल बाहों में ऐसे जुड़ी हुई हूं जो प्यार की ताकत है. आगे उन्होंने लिखा कि धन्यवाद बाबा इस तस्वीर को मेरे साथ शेयर करने के लिए. 

 

पानी में मदहोश हुई मॉडल, शर्मिंदगी की परवाह किए बिना दिए गजब के पोज

VIDEO : ‘स्ट्रीट डांसर’ के लिए श्रद्धा जमकर बहा रही पसीना, देखें मेहनत का नतीजा

कियारा की मौसी थीं सलमान का पहला प्यार, कॉलेज के बाहर घंटो करते थे इंतज़ार

VIDEO : जैकलीन के फैंस हैरान, समंदर किनारे किया खतरनाक स्टंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -