श्रीलंका में आदित्य रॉय कपूर ने शुरू की इस फिल्म की शूटिंग
श्रीलंका में आदित्य रॉय कपूर ने शुरू की इस फिल्म की शूटिंग
Share:

फिल्म आशिकी 2 से सुपरहिट होने वाले आदित्य रॉय कपूर काफी समय से फिल्मों में नजर नहीं आए हैं। लेकिन बीते साल उनकी एक फिल्म ‘सड़क 2’ आई थी जो कुछ खास नहीं रही। आपको बता दें कि इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट नजर आई थीं। इस फिल्म को महेश भट्ट ने डायरेक्ट किया था। अब हाल ही में मिली जानकारी के तहत आदित्य रॉय कपूर, ‘द नाइट मैनेजर’ (The Night Manager) के हिंदी रीमेक में नजर आने वाले हैं। जी हाँ और यह उनकी इस वर्ष की सबसे रोमांचक ओटीटी बड़े लेवल के प्रोजेक्ट्स में से एक है। इस बारे में मिली जानकारी के तहत अभिनेता ने श्रीलंका (Sri Lanka) में शो की शूटिंग शुरू कर दी है।

जी हाँ और एक सूत्र ने यह भी खुलासा किया है कि, “आदित्य रॉय कपूर ‘द नाइट मैनेजर’ रीमेक के कुछ महत्वपूर्ण सीन्स की शूटिंग के लिए श्रीलंका गए हैं। अभिनेता का शेड्यूल टाइट है और वो श्रीलंका के खूबसूरत सीन्स में कुछ रोमांचक सीन्स को शूट करेंगे।” आप सभी को बता दें कि यह भी कहा जा रहा है कि, “आदित्य शो में एक बहुत गहरा और लेयर से भरपूर किरदार निभा रहे हैं, जिसके लिए एक निरंतर तैयारी की जरूरत है।

समानांतर रूप से, कमिटेड अभिनेता अपने कठोर फिटनेस रेजीम पर भी काम कर रहा है, ताकि इस हिस्से के लिए जरूरी फिजिक को चित्रित किया जा सके।” ‘द नाइट मैनेजर’ के बारे में बात करें तो यह दुनिया भर में एक बड़ा हिट रहा और 74वें गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स में कई पुरस्कार अर्जित किए। वैसे इसके अलावा अभिनेता के पास इस साल पाइपलाईन में ओम और तमिल हिट फिल्म ‘थडम’ का रीमेक भी है। इन दोनों के साथ भी वह धमाका करने के लिए तैयार बैठे हैं।

फिर मुश्किल में फंसे हनी सिंह, जमा करवाना होगा आवाज का सैंपल

अमिताभ ने बेचा दिल्ली वाला बंगला, जानिए कितने करोड़ में हुआ सौदा

गंगूबाई काठियावाड़ी से सामने आया अजय देवगन का लुक, देखिये पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -