प्रियंका के बाद झलका आदित्य नारायण का दर्द, बोले- 'जब भी ये गाना सुनता हूं तो दर्द होता है'
प्रियंका के बाद झलका आदित्य नारायण का दर्द, बोले- 'जब भी ये गाना सुनता हूं तो दर्द होता है'
Share:

जाने माने मशहूर गायक-अभिनेता एवं होस्ट आदित्य नारायण आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। आदित्य बीते 7 महीनों से इंडियन आइडल सीजन 13 होस्ट कर रहे थे। शो समाप्त होने के पश्चात् वो कोरोना की चपेट में आ गए। वहीं अब उन्होंने इंडस्ट्री को लेकर बड़ी बात कही है। आदित्य का कहना है कि उन्हें अंतिम समय पर एक सुपरहिट गाने से रिप्लेस कर दिया गया था। 

प्रियंका चोपड़ा के पश्चात् आदित्य नारायण ने इंडस्ट्री को लेकर अपना दुख बयां किया है। अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, 'मैंने वर्ष की शुरुआत में एक सुपरहिट गाना रिकॉर्ड किया था, मगर अंत समय में मुझे गाने से हटा दिया गया। गाने में मेरी जगह एक बड़े बॉलीवुड गायक ने ली। इस पल मैं बहुत परेशान हुआ। इसके बारे में थोड़ा वक़्त गुजर जाने के बाद भविष्य में बात करूंगा।'

आगे वो बोलते हैं, 'जब ये सॉन्ग रिलीज हुआ, तो वर्ष का सबसे बड़ा हिट साबित हुआ। अंतिम वक़्त में ये फैसला निर्माताओं ने लिया था ना कि म्यूजिक कंपोजर ने। ये बुरी फीलिंग नहीं है। मैं सॉन्ग रिलीज का इंतजार कर रहा था। यही जीवन का हिस्सा है। पर इस बात की खुशी है कि अभी भी म्यूजिक कंपोजर मुझे गाने के लिए बुला रहे हैं। बीते वर्ष ही मैंने शमशेरा फिल्म के लिए बिग हिट 'जी हूजूर' दिया है।' इस घटना पर चर्चा करते हुए आदित्य कहते हैं, 'मैं अब ठीक हूं। उस वक़्त 4-5 दिन थोड़ा अपसेट रहा था। खासकर तब जब हर जगह वो गाना बज रहा था। मुझे पता था कि मैंने अच्छा काम किया है। हालांकि, यदि इसको दूसरे नजरिए से सोचता हूं, तो लगता है कि मैंने भी कितने ऐसे गाने गाए होंगे, जो दूसरों के लिए होंगे।' उन्होंने बोला कि उनके पिता उदित नारायण भी ये चीज झेल चुके है। उन्हें भी अंतिम वक़्त में गाने से रिप्लेस कर किया गया था। 

रुबीना के इस वीडियो ने इंटरनेट पर लगाई आग, फैंस हुए दीवाने

आपसी सहमति से सुलझ गया राखी-मीका का 17 साल पुराना 'KISS कांड'

कपड़ों की जगह उर्फी जावेद ने पहन लिया 'गजरा', देखकर चौंके लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -