आदित्य नारायण ने पत्नी को विश की 'monthverysary', पैपाराजी से की यह गुजारिश
आदित्य नारायण ने पत्नी को विश की 'monthverysary', पैपाराजी से की यह गुजारिश
Share:

बहुत ही बेहतरीन होस्ट, सिंगर और अभिनेता आदित्य नारायण ने अपनी प्रेमिका से शादी की है और अब उनकी शादी को 1 महीने पूरे हो गये हैं। ऐसे में इस खास मौके पर उन्होंने अपनी पत्नी श्वेता अग्रवाल के साथ नई फोटोज को शेयर किया है जो बेहतरीन हैं। आप देख सकते हैं उन्होंने तस्वीरों को शेयर कर प्यार भरा कैप्शन भी दिया है। वैसे पहले तो हम आपको यह बता दें कि आदित्य ने 1 दिसंबर 2020 को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड श्वेता से शादी की थी। दोनों पहली बार साल 2010 में मिले थे। उस दौरान दोनों फिल्म 'शापित' कर रहे थे और इसी फिल्म के सेट पर दोनों की मुलाक़ात हुई थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditya Narayan (@adityanarayanofficial)

वैसे फिलहाल आदित्य ने श्वेता के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा है- "हैप्पी #monthverysary मेरी डियरेस्ट वाइफी।। मज़ाक़ मज़ाक में एक महीना भी बीत गया! ऐसे ही आपके साथ ख़ूबसूरती से सारी जिंदगी भी बीत जाएगी। P.S. पैपाराजी से गुज़ारिश है कि कृपया डिनर के बाद हमारी तस्वीरें ना खींचें, क्योंकि इतना भारी भोजन करके पेट को अंदर नहीं खींच पाता मैं।"

वैसे आप तो जानते ही होंगे कि आदित्य और श्वेता कुछ दिनों पहले ही कश्मीर से अपना हनीमून मनाकर लौटे हैं। फिलहाल दोनों एक दूजे के साथ बहुत अच्छा समय बिता रहे हैं। आदित्य के बारे में बात करें तो वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और उन्होंने बीते दिनों बर्फबारी का लुत्फ उठाते हुए कई सारी फोटोज शेयर की थीं जो बहुत बेहतरीन थी। बीते कल भी आदित्य ने पूरे परिवार के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। उस तस्वीर में उदित नारायण, श्वेता, दीपा नारायण और आदित्य नज़र आए, जिसे शेयर कर कैप्शन में आदित्य ने लिखा- 'झा परिवार की तरफ से हैप्पी न्यू ईयर।'

पूरे देश में मुफ्त मिलेगी कोरोना वैक्सीन, स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने किया बड़ा ऐलान

2021 में बिग स्क्रीन पर धमाल मचाएंगे शाहरुख़, खुद किया कन्फर्म

शराब पिलाकर 3 युवकों ने महिला के साथ की छेड़खानी, फिर बेहोशी की हालत में छोड़कर हुए फरार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -