अपने रिसेप्शन में आदित्य ने किया सलमान के गाने पर डांस, वीडियो हो रहा वायरल
अपने रिसेप्शन में आदित्य ने किया सलमान के गाने पर डांस, वीडियो हो रहा वायरल
Share:

टीवी के कई शोज को होस्ट कर चुके आदित्य नारायण ने शादी कर ली है। जी हाँ, वह अब शादी के बंधन में बंध चुके हैं। उन्होंने अपनी प्रेमिका श्वेता अग्रवाल संग सात फेरे लिए हैं। इस तरह उनके लिए साल 2020 यादगार बन गया। श्वेता के साथ उनका 11 साल का रिलेशन रहा था जो अब शादी के बंधन में बंध चुका है। वैसे बीते दिनों उनकी शादी के वीडियोज और तस्वीरें धूम मचा रहीं थीं लेकिन अब उनके रिसेप्शन से कई वीडियोज सामने आए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आप देख सकते हैं इन वीडियोज में आदित्य और उनके पापा का भी परफॉर्मेंस है। वैसे रिसेप्शन में कॉमेडियन भारती और उनके पति हर्ष लिंबाचिया भी नजर आए और दोनों का अंदाज निराला रहा। वैसे हम आपको यह भी बता दें कई आदित्य और श्वेता ने 1 दिसंबर को मंदिर में शादी की थी। बीते 2 दिसंबर को 5 स्टार होटल में उनका रिसेप्शन था। दोनों की शादी में कम लोग शामिल हुए और इस दौरान दोनों बहुत बेहतरीन नजर आए।

वहीं दोनों के रिसेप्शन में उनके परिवार के लोग और दोस्त शामिल हुए और दोनों को आशीर्वाद दिया। अपने रिसेप्शन पर आदित्य ने सलमान खान के गाने 'तेरे घर आया' पर डांस किया। इस दौरान आदित्य ने श्वेता के साथ डांस किया। वहीं इस दौरान भारती भी डांस-मस्ती के मूड में नजर आईं और उन्होंने सभी को हंसाया भी। इस दौरान गोविंदा, उनकी वाइफ और बेटा, बेटी भी दिखाई दिए।

प्रियंका की शादी को हुए 2 साल, शादी की तस्वीरें शेयर कर दी पति को बधाई

क्या है आज के शुभ मुहूर्त और राहुकाल, जानिए यहाँ पंचांग

कैसा होने वाला है आज आपका दिन, यहाँ जानिए राशिफल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -