इस एक्ट्रेस के चक्कर में घर छोड़कर आदित्य ने होटल में गुजारी थीं रातें

बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा का आज जन्मदिन है. वह अपने समय के मशहूर फिल्मकार यश चोपड़ा के बड़े बेटे हैं. आदित्य ने बहुत कम उम्र में ही फिल्म निर्देशन शुरू कर दिया था. वहीं वह कामयाब भी हुए है. वैसे आदित्य को आमतौर पर कैमरे से परहेज करते हुए ही देखा गया है लेकिन उन्हें प्यार हुआ अक्सर कैमरे के सामने रहने वाली एक्ट्रेस से. आप सभी को बता दें कि आदित्य चोपड़ा का जन्म 21 मई, 1971 को मुंबई में हुआ था.

वहीं आदित्य की निजी जिंदगी की बात करें तो उनकी दो शादियां हुई हैं, उनकी पहली शादी पायल खन्ना से हुई थी लेकिन इसके बाद वह एक्ट्रेस रानी मुखर्जी से प्रेम कर बैठे और अपने प्यार को पाने के लिए उन्होंने कई मुश्किलों का सामना किया. जी दरअसल आदित्य और रानी के रिश्ते से पिता यश चोपड़ा राजी नहीं हुए और इसी के कारण आदित्य को घर छोड़ना पड़ा था. कहा जाता है इस कारण आदित्य को कई दिनों तक होटल में रहना पड़ा था. वहीं आदित्य का पायल खन्ना से साल 2009 में तलाक हो गया था और इसके बाद साल 2014 में उन्होंने एक्ट्रेस रानी मुखर्जी संग शादी रचाई थी. दोनों ने 2014 में इटली में शादी की और अब दोनों की एक बेटी आदिरा भी है.

आपको बता दें कि आदित्य ने यश चोपड़ा को फिल्म 'चांदनी', 'लम्हे' और 'डर' फिल्मों में असिस्ट किया और 23 साल की उम्र में उन्होंने पहली फिल्म डायरेक्ट की थी जिसका नाम है 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे'. आपको पता हो ये फिल्म बॉलीवुड हिस्ट्री की सबसे सुपरहिट फिल्मी मानी जाती है. वहीं इसके बाद आदित्य ने कई फ़िल्में डायरेक्ट की जो बेहतरीन रहीं.

डायरेक्टर की ये ‘गंदी बात’ सुनकर प्रियंका ने छोड़ दी थी फिल्म

ग्लोबल स्टार होने के बाद भी बहुत फनी हैं प्रियंका चोपड़ा

एक्ट्रेस को मिली भारत छोड़ने की नसीहत, दिया करारा जवाब

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -