अमेरिकी महिला ओपन में संयुक्त 33वें स्थान पर अदिति
अमेरिकी महिला ओपन में संयुक्त 33वें स्थान पर अदिति
Share:

भारत की अदिति अशोक अंतिम दौर में पार 72 का अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए अमेरिका महिला ओपन गोल्फ टूर्नामेंट में संयुक्त रूप से 33वें स्थान पर बनी हुई थी। अदिति ने अंतिम दौर में एक बर्डी और एक बोगी की। टूर्नामेंट में अदिति का कुल स्कोर चार ओवर भी था। रविवार को एलिसन कोर्पस 20 वर्ष में अमेरिकी ओपन गोल्फ खिताब जीतने वाली पहली अमेरिकी खिलाड़ी  बन गई। एलिसन का कुल स्कोर नौ अंडर 279 था। उन्होंने अंतिम दौर में तीन अंडर 69 का स्कोर बनाया। वह चारों दौर में पार या अंडर पार स्कोर बनाने वाली एकमात्र खिलाड़ी भी थी। 

इसके पहले ख़बरें थी कि इंडियन गोल्फर ने आखिरी चरण में जोरदार वापसी की और पांच बर्डी मारते हुए चार-अंडर के स्कोर के साथ यह राउंड को खत्म कर दिया है। अदिति स्कोबोर्ड पर ऑस्ट्रेलिया की हैना ग्रीन और चीन की शियु लिन के साथ संयुक्त रूप से शीर्ष पर रहीं, हालांकि फाइनल में वह पार-स्कोर पर रहने की वजह से बाहर हो चली गई जबकि हैना ग्रीन ने एलए चैंपियनशिप भी अपने नाम कर ली है। 

अदिति ने LPGA के साथ बातचीत में बोला है कि, ‘‘मेरे हिसाब से यह सप्ताह कुल मिलाकर अच्छा रहा। मैं एलपीजीए में इस स्थिति में कभी नहीं खेली जहां मैंने पहले दिन बढ़त ली हो और उसे पूरे टूर्नामेंट में बरकरार रखा हो। यहां प्रतियोगिता बहुत कड़ी है। दस खिलाड़यिों ने टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन सिर्फ एक ही जीत सकता है। मैं अपने खेल से खुश हूं।'' 

भारतीय पैरा निशानेबाज रुद्रांश ने बनाया शानदार वर्ल्ड रिकॉर्ड

एशेज सीरीज: तीसरे टेस्ट में इंग्लैंड का कमबैक, ऑस्ट्रेलिया को रोमांचक मुकाबले में दी मात

अब क्या नया करने जा रहे धोनी ? चेन्नई एयरपोर्ट से वायरल हुआ 'न्यू लुक' तो लोग करने लगे सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -