सूर्या ने किया करोड़ों रुपए दान करने का एलान
सूर्या ने किया करोड़ों रुपए दान करने का एलान
Share:

फिल्म इंडस्ट्रीस के जाने-माने अभिनेता, सूर्या ने एलान किया कि उनकी आने वाली फिल्म Soorarai Potter के बारे में एक बड़ा एलान  किया है. यह खबर आई कि यह फिल्म 30 अक्टूबर को एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. अमेजन प्राइम वीडियो इसकी रिलीज के लंबे इंतजार के बाद 30 अक्टूबर से सूर्या अभिनीत बहुप्रतीक्षित फिल्म की स्ट्रीमिंग शुरू करने वाला है. इक्का निर्देशक सुधा कोंगारा द्वारा अभिनीत फिल्म को रिलीज़ के लिए स्लेट किया गया था.

लेकिन, COVID 19 महामारी के कारण, Soorarai Potter के निर्माताओं को फिल्म की नाटकीय रिलीज को स्थगित करना पड़ा. क्योंकि राष्ट्र लॉकडाउन में चला गया और देश के सभी सिनेमाघर बंद हो गए. सिनेमाघरों को दोबारा खोलने को लेकर फिल्म उद्योग में बहुत अनिश्चितता है और इसलिए कई फिल्म निर्माताओं को अपनी फिल्मों को डिजिटल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज करना पड़ा. अब, एक और खबर ने फिल्म Soorarai Potter के मुख्य सितारे को बहुत प्रशंसा और वाहवाही दिलाई है. अभिनेता ने घोषणा की है कि वह COVID 19 राहत कार्य के लिए 5 करोड़ रुपये दान करने वाले है.

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, भारत कोरोनोवायरस मामलों की उच्च संख्या वाले देशों में से है. जिस पल इस बात की घोषणा अभिनेता ने की, प्रशंसकों और सूर्या के अनुयायियों ने उदार होने के लिए स्टार की सराहना करना शुरू कर दिया. कई प्रशंसकों ने यह भी बताया कि कैसे अभिनेता सूर्या का दिल सोने का है. अभिनेता फिल्म इंडस्ट्रीस में सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक होता है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -