अदिति राव हैदरी की फिल्म 'सूफियुम सुजातायुम' ने पूरे किए एक साल
अदिति राव हैदरी की फिल्म 'सूफियुम सुजातायुम' ने पूरे किए एक साल
Share:

Sufiyum Sujatayum' को आज रिलीज हुए एक साल हो गया है। नवोदित देव मोहन और जयसूर्या के साथ मुख्य किरदार निभाने वाली अदिति राव हैदरी ने इस अवसर पर एक विशेष नोट लिखा है। प्यार की खूबसूरत गाथा, 'Sufiyum Sujatayum' का निर्देशन नारानीपुझा शनवास ने किया था और इसने दर्शकों का दिल जीत लिया।

अदिति ने भाषण-बाधित लड़की सुजाता की बारीकियों को बखूबी बयां किया। अपनी अभिव्यंजक आँखों के उपयोग से लेकर शास्त्रीय नृत्य के प्रशिक्षण तक, अभिनेत्री ने फिल्म में प्रभावशाली प्रदर्शन किया। अपने चरित्र को देखते हुए, अदिति ने साझा किया, "#सुफियुम सुजातायम को रिलीज़ हुए एक साल हो गया है, शाहनवाज़ सर, आप याद आ रहे हैं, मुझे आशा है कि आप हमारे रास्ते में आने वाले सभी प्यार के लिए मुस्कुरा रहे हैं और गर्व कर रहे हैं। आपको देखकर बहुत खुशी हुई होगी सुजाता और सूफी के लिए सभी प्रशंसक कला, सभी नृत्य वीडियो जो प्रशंसक अभी भी वथिक्कालु वेल्लारिप्रवु के लिए पोस्ट करना जारी रखते हैं। 

आपकी सुंदर कहानी और सुजाता को बनाने के लिए धन्यवाद, और उसे इतने विश्वास के साथ मुझे देने के लिए। उसकी मासूमियत, जिद्दी दृढ़ संकल्प, और प्यार में विश्वास हमेशा मेरा एक हिस्सा रहेगा। अनंत प्यार के लिए आप सभी अद्भुत लोगों का धन्यवाद … इसे आते रहो, इसका मतलब दुनिया है। ” रिलीज के एक साल बाद भी, फिल्म और इसका संगीत सभी के साथ तालमेल बिठाता है, लोगों में भावनाओं के कारण भाषा की बाधा को तोड़ता है। 'Sufiyum Sujatayum' सीधे ओटीटी पर रिलीज हुई थी।

अच्छी खबर! 28 वर्ष बाद भारत-पाक बॉर्डर पर खेती कर सकेंगे किसान, सिर्फ होगी ये शर्तें

आमिर खान और किरण राव के तलाक की खबर सुनकर टूटा हिना खान का दिल, कह डाली ये बात.

पापा आमिर खान के तलाक के बाद बेटी इरा खान ने शेयर की पोस्ट, फैंस हुए शॉक्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -