पापा आमिर खान के तलाक के बाद बेटी इरा खान ने शेयर की पोस्ट, फैंस हुए शॉक्ड

बॉलीवुड जगत के मशहूर सुपरस्टार आमिर खान एवं किरण राव के तलाक की घोषणा की खबर ने सभी को चौंका दिया। प्रशंसकों को जैसे ही ये खबर प्राप्त हुई उनके होश उड़ गए। प्रशंसकों को समझ नहीं आया कि ऐसा कैसे हो गया। आमिर खान एवं किरण राव ने एक शेयर बयान जारी कर व्यक्तियों को अपने तलाक लेने की योजना की खबर दी। इसके कुछ देर पश्चात् ही आमिर खान की बेटी आइरा खान ने एक सोशल मीडिया पोस्ट साझा किया है। 

आमिर खान तथा उनकी फर्स्ट वाईफ रीना दत्ता की बेटी इरा खान ने तलाक की जानकारी सामने आने के कुछ समय पश्चात् ही अपनी एक फोटो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर की है। आइरा खान इस फोटो में लेटी दिखाई दे रही हैं। आइरा ने बेड पर लेटकर सेल्फी ली है, जिसमें वो एक ब्लू कलर का टैंक टॉप पहनी हैं। 

आमिर खान की बेटी आइरा खान ने फोटो के कैप्शन में लिखा, 'अगला रिव्यू कल! आगे क्या होने वाला है?' आइरा का ये पोस्ट सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं की नजरों से बच नहीं सका है। कई लोग अटकलें लगाने लगे हैं कि आइरा किस बारे में बात कर रही हैं। आइरा के कई प्रशंसक तो इसे आमिर और किरण राव के तलाक से जोड़कर भी देख रहे हैं। वहीं कई लोग आइरा के डल नजर आने का कारण पूछ रहे हैं। वैसे, इस पोस्ट में इरा खान क्या बोलना चाहती हैं, ये तो उन्हें ही बेहतर ढंग से पता होगा। खैर नेटीजेन्स का तो काम ही है अटकलें लगाना। 

बॉलीवुड अभिनेता मीर सरवर जल्द साउथ फिल्मों में आएँगे नज़र

कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘सत्यनारायण की कथा’ के नाम में हुआ बदलाव, सामने आई ये बड़ी वजह

पति राज कौशल के निधन के बाद मंदिरा बेदी ने उठाया ये बड़ा कदम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -