प्रभास स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' के लिए एसएस राजामौली ने कही ये बात
प्रभास स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' के लिए एसएस राजामौली ने कही ये बात
Share:

अभी हाल ही में पता चला था की प्रभास अपनी आगामी फिल्म में भगवान राम की भूमिका में दिखाई देंगे, जिसका नाम आदिपुरुष है. एक साक्षात्कार के दौरान बात करते हुए, एसएस राजामौली ने कहा कि वह फिल्म की कहानी जानते हैं और कहा कि यह फिल्म के लिए एकदम सही समय है. क्योंकि हाल ही में अयोध्या में राम जन्मभूमि के लिए भूमिपूजन भी किया गया था. उन्होंने यह भी कहा कि प्रभास भगवान राम के रूप के किरदार के लिए सही व्यक्ति होंगे.

मीडिया रिपोर्ट्स ने प्रभास के हवाले से कहा, "मैंने फिल्म का फर्स्ट-लुक बहुत पहले देखा था और मेरा मानना है कि प्रभास पूरी तरह से भगवान राम की भूमिका में फिट बैठते हैं. इस किरदार को निभाने के लिए उनके लिए बेहतर समय है. सप्ताह पहले हमने अयोध्या में भूमि पूजन के दौरान भगवान राम के मंत्र के साथ पूरे देश को देखा. मुझे लगता है कि प्रभास को भूमिका निभाने में देश को मजा आएगा. मैंने फिल्म के बारे में सुना है और मुझे लगता है कि यह बहुत अच्छा होगा.

बॉलीवुड डायरेक्टर ओम राउत फिल्म का प्रचार कर रहे हैं, और उम्मीद है कि प्रभास पोस्टर द्वारा भगवान राम की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे. फिल्म की शैली के बारे में आधिकारिक पुष्टि नहीं की जा सकी है. इस बीच प्रभास अगली बार राधा श्याम में राधा कृष्णन द्वारा निर्देशित फिल्म में दिखाई देंगे. उम्मीद है कि वह पूजा हेगड़े के साथ सितंबर के दूसरे सप्ताह में फिल्म के सेट में शामिल होंगे. दूसरी ओर एसएस राजामौली का अगला निर्देशन उद्यम आरआरआर है जिसमें जूनियर एनटीआर और राम चरण अभिनीत हैं. वही अब सभी फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

गौहर खान ने बड़ी ही धूमधाम से मनाया अपना बर्थडे, बॉयफ्रेंड संग की पार्टी

बचपन से ही था शांतनु भाग्यराज को एक्टिंग का शोक

वायरल हुई रकुल प्रीत की खूबसूरत तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -