पैटरनिटी लीव पर हैं सैफ अली खान, दूसरे बच्चे के जन्म के बाद करेंगे शूटिंग
पैटरनिटी लीव पर हैं सैफ अली खान, दूसरे बच्चे के जन्म के बाद करेंगे शूटिंग
Share:

करीना कपूर और सैफ अली खान जल्द ही दोबारा से माता-पिता बनने वाले हैं। जी हाँ, दोनों के घर में मार्च में नन्हा मेहमान आने वाला है। ऐसे में इन दिनों दोनों साथ में अधिक से अधिक समय बिता रहे हैं। अब सैफ ने करीना के साथ पूरा टाइम स्पेंड करने का प्लान बना डाला है। जी दरअसल इन दिनों सैफ पैटरनिटी लीव पर हैं। आप जानते ही होंगे सैफ जल्द ही फिल्म आदिपुरुष में नजर आने वाले हैं और इस फिल्म की शूटिंग इसी महीने से शुरू होने वाली है।

वहीं सैफ इस फिल्म के शूट को मार्च के आखिरी हफ्ते में ज्वाइन करेंगे। कहा जा रहा है करीना की डिलीवरी डेट मार्च में ही है और बेबी के जन्म होने के बाद ही सैफ वापसी करेंगे। इस बात को कन्फर्म करते हुए हाल ही में फिल्ममेकर ओम राउत ने एक वेबसाइट से बात की है। इस बातचीत में उन्होंने कहा, ‘सैफ सर और प्रभास इस फिल्म को लेकर लास्ट 3-4 महीने से तैयारी कर रहे हैं। फिल्म की पूरी टीम शूटिंग को लेकर एक्साइटेड है। सभी फाइनल शेड्यूल की तैयारी कर रहे हैं। सैफ सर पैटरनिटी लीव पर हैं और मार्च में शूट शुरू करेंगे।’

वैसे बीते दिनों ही रावण के किरदार को जस्टिफाई करते हुए सैफ अली खान ने एक ऐसा बयान दे डाला था जिसके कारण वह चर्चाओं में रहे थे। जी दरअसल उन्होंने कहा था कि, 'चूंकि लक्ष्मण द्वारा रावण की बहन सुर्पणखा की नाक काटी गई थी इसलिए रावण द्वारा सीता का अपहरण किया जाना न्यायसंगत है और वह इसी चीज को फिल्म में दिखाने की कोशिश करेंगे।' जब सैफ ने यह बयान दिया था तो वह काफी समय तक चर्चाओं में रहे थे और बाद में उन्हें माफ़ी भी मांगनी पड़ी थी।

सलमान खान की 'अंतिम' में हुई इस सुपरस्टार की एंट्री, मचेगा भारी धमाल

शर्मनाक: युवक ने अपने ही चचेरे भाई को उतारा मौत के घाट, वहज जान आप भी हो जाएंगे हैरान

महाराष्ट्र: आग लगने से 10 नवजात बच्चों की मौत पर बॉलीवुड सेलेब्स ने जताया शोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -