जानिए कहां हुई 'आदिपुरुष' की सबसे ज्यादा कमाई?
जानिए कहां हुई 'आदिपुरुष' की सबसे ज्यादा कमाई?
Share:

प्रभास और कृति सेनन की फिल्म 'आदिपुरुष' पर शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। वही इन सबके बावजूद फिल्म 'आदिपुरुष' ने 4 दिन में 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 323.90 करोड़ रुपये (नेट) की कमाई की है। वहीं भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये के क्लब में एंट्री ले ली है। दिलचस्प बात तो ये है कि फिल्म न केवल हिंदी बेल्ट में बल्कि तमिल, तेलुगू एवं मलयालम बेल्ट में भी जबरदस्त कमाई की है। आइए आपको बताते हैं फिल्म ने किस भाषा कितने करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

फिल्म ने सबसे अधिक कमाई हिंदी भाषा में की है। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, ओम राउत की फिल्म के हिंदी संस्करण ने 4 दिन में 120.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। वहीं, तेलुगू भाषा में फिल्म ने 110.85 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। अन्य भाषाओं की बात करें तो 'आदिपुरुष' के मलयालम, तमिल एवं कन्नड़ संस्करण ने क्रमश: 1.1 करोड़, 2.7 करोड़ एवं 1.7 करोड़ रुपये की कमाई की है।

फिल्म ने ओपनिंग डे पर 86.75 करोड़ रुपये के साथ अपना खाता खोला था। फिर दूसरे दिन 65.25 करोड़ रुपये की कमाई की। तीसरे दिन कमाई बढ़ी और फिल्म ने 69.1 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। वहीं चौथे दिन 'आदिपुरुष' की कमाई में भारी कमी आई तथा फिल्म ने सिर्फ 16 करोड़ रुपये का ही कारोबार किया।

रिलीज हुआ 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का टीजर, प्यार में डूबे दिखे रणवीर और आलिया

'आदिपुरुष' विवाद पर आई 'रामायण' के राम की प्रतिक्रिया, बोले- 'अच्छी बनी है ये फिल्म, लेकिन...'

'आदिपुरुष' पर अब अयोध्या में मचा हंगामा, बंद कराए शो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -