रिलीज हुआ 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का टीजर, प्यार में डूबे दिखे रणवीर और आलिया
रिलीज हुआ 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का टीजर, प्यार में डूबे दिखे रणवीर और आलिया
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर स्टार्स रणवीर सिंह एवं आलिया भट्ट की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का टीजर मंगलवार को लॉन्च कर दिया गया है। इससे पहले रणवीर एवं आलिया फिल्म 'गली ब्वॉय' में नजर आए थे। फिल्म से करण जौहर लंबे वक़्त पश्चात् डायरेक्शन में लौटे हैं। यह उनके महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट में से है। बीते कुछ दिनों से फिल्म के कई पोस्टर रिलीज किए गए। साथ ही रणवीर एवं आलिया का लुक भी रिवील किया गया। सिनेमाघरों में फिल्म 28 जुलाई को दस्तक देगी।

1 मिनट 19 सेकेंड का टीजर देखते हुए करण जौहर की पिछली कई फिल्मों की याद आ जाती है। शिफॉन साड़ी, खूबसूरत नजारे, भव्य सेट, आलिया-रणवीर का रोमांस देखने को मिलता है। बैकग्राउंड में अरिजीत सिंह का गाया गाना सुनाई देता है। फैमिली ड्रामा इस फिल्म के टीजर में प्यार से लेकर इमोशंस तक की झलक है। फिल्म के अन्य सितारों में धर्मेंद्र, जया बच्चन एवं शबाना आजमी हैं। 

पोस्ट शेयर करते हुए करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'मेरे दिल के टुकड़े की पहली झलक आपके सामने प्रस्तुत कर रहा हूं। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी। मैं बहुत उत्साहित हूं कि आखिरकार यह आपके सामने है। देखें और प्यार दें। टीजर रिलीज। 28 जुलाई 2023 को सिनेमाघरों में।' शाहरुख खान ने टीजर को साझा करते हुए लिखा, 'वाओ करण, एक फिल्मनिर्माता के तौर पर 25 साल। बेबी तुमने एक लंबा रास्ता तय कर लिया है। आपके पिता और मेरे दोस्त टॉम अंकल जरूर इसे स्वर्ग से देख रहे होंगे तथा उन्हें बहुत ज्यादा खुशी और गर्व है। तुमसे हमेशा कहा ज्यादा करो और ज्यादा फिल्में क्योंकि हमें प्यार के जादू को जीवन में लाने की आवश्यकता है... ऐसा केवल तुम ही कर सकते हो। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का टीजर खूबसूरत नजर आ रहा है। ढेर सारा प्यार। कलाकारों और क्रू को शुभकामनाएं।' 

'आदिपुरुष' विवाद पर आई 'रामायण' के राम की प्रतिक्रिया, बोले- 'अच्छी बनी है ये फिल्म, लेकिन...'

'आदिपुरुष' पर अब अयोध्या में मचा हंगामा, बंद कराए शो

रश्मिका मंदाना के साथ हुआ 80 लाख का घोटाला, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -