विवादों में आने के बाद भी 'आदिपुरुष' पर नहीं दिख रहा कोई असर, एडवांस बुकिंग खुलते ही जबरदस्त बिक्री
विवादों में आने के बाद भी 'आदिपुरुष' पर नहीं दिख रहा कोई असर, एडवांस बुकिंग खुलते ही जबरदस्त बिक्री
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर स्टार्स प्रभास, कृति सेनन एवं सैफ अली खान स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' पर एक विवाद समाप्त होता है तो दूसरा शुरू जाता है। फिल्म के ट्रेलर को टीजर की अपेक्षा जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली। इसके गानों को भी पसंद किया गया। अब फिल्म की टीम की नजरें ओपनिंग डे के कलेक्शन पर लगी हुई हैं। शनिवार की रात को 'आदिपुरुष' हिंदी वर्जन की एडवांस बुकिंग खोल दी गई। आरभिंक रुझानों में फिल्म को लेकर अच्छी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है।   

डायरेक्टर ओम राउत की फिल्म ने रविवार शाम 6 बजे तक देश के 3 राष्ट्रीय चेन में लगभग 18 हजार टिकटों की बिक्री की। ये आंकड़े PVR आईनॉक्स और सिनेपोलिस के हैं। प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, PVR के 8800 टिकट, आईनॉक्स के 6100 टिकट एवं सिनेपोलिस के 3500 टिकट बिके हैं। अनुमान है कि आधी रात तक फिल्म के 23 से 25 हजार तक टिकट बिके होंगे। 

वही कई स्टार्स की तरफ से यह बताया गया कि वो भारी आंकड़े में फिल्म के टिकट खरीदेंगे किन्तु अभी तक यह जानकारी नहीं आ पाई है किस सेलिब्रिटी ने बुकिंग की है। वीकेंड पर तीनों चेन में 35 हजार टिकट खरीदे गए हैं। फिल्म के पास अभी भी 4 दिन का लंबा वक्त है। ऐसे में एडवांस बुकिंग के आंकड़ों में भी उछाल आएगा। दर्शक एक बार फिर से रामायण की कहानी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए एक्साइटेड हैं। उनमें से कई प्रभास के प्रशंसक हैं जो फिल्म में  उन्हें अलग अवतार में देखने के लिए प्रतीक्षा कर रहे हैं। प्रभास, कृति, सैफ के अतिरिक्त देवदत्त नागे और सनी सिंह लीड रोल में हैं। फिल्म को भूषण कुमार ने प्रोड्यूस किया है। यह 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

'जरा हटके जरा बचके' की कमाई ने किया लोगों को सरप्राइज, 10 दिन में फिल्म ने लगाई हाफ सेंचुरी

जानिए शाहिद कपूर के जीवन के बारें में कुछ खास बातें

32 साल बाद बड़े पर्दे पर दिखेगी इन दिग्गजों की जोड़ी, जानकर झूम उठेंगे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -