32 साल बाद बड़े पर्दे पर दिखेगी इन दिग्गजों की जोड़ी, जानकर झूम उठेंगे फैंस
32 साल बाद बड़े पर्दे पर दिखेगी इन दिग्गजों की जोड़ी, जानकर झूम उठेंगे फैंस
Share:

मनोरंजन जगत के 2 बड़े दिग्गज सुपरस्टार्स अमिताभ बच्चन एवं रजनीकांत कई वर्षों पश्चात् एक बार फिर से बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। उनके फैंस के लिए इससे बड़ा क्या तोहफा हो सकता है। अमिताभ और रजनीकांत ने साथ में 'हम', 'अंधा कानून' और 'गिरफ्तार' समेत अन्य फिल्में की हैं। दोनों जब भी सिल्वरस्क्रीन पर साथ आए धमाल मचा दिया। अब 32 वर्ष पश्चात् फिर से अमिताभ और रजनीकांत स्क्रीन शेयर करेंगे। विशेष बात यह है कि यह रजनीकांत के करियर की यह 170वीं फिल्म भी है।

हाल ही में रजनीकांत ने फिल्म 'जेलर' की शूटिंग समाप्त की है। वह इस समय 'लाल सलाम' पर काम कर रहे हैं। इन दोनों फिल्मों के बाद वह डायरेक्टर टीजे ज्ञानवेल की फिल्म 'थलाइवर 170' की शूटिंग शुरू करेंगे। अभी फिल्म का नाम अस्थाई तौर पर 'थलाइवर 170' नाम दिया गया है। फिल्म को लाइका प्रोडक्शंस प्रोड्यूस करेगी। रिपोर्ट के अनुसार, रजनीकांत स्टारर फिल्म में अमिताभ बच्चन अहम किरदार करते नजर आएँगे। 

वही अभी इसका पता नहीं चला है कि फिल्म कब से फ्लोर पर जाएगी। उम्मीद जताई जा रही है कि इस वर्ष के अंत में 'थलाइवर 170' की शूटिंग आरम्भ हो सकती है। इससे पहले खबरें थीं कि पहले अमिताभ बच्चन का किरदार 'पोन्नियिन सेलवन' एक्टर चियान विक्रम को ऑफर किया गया था। रजनीकांत ने आगामी फिल्म 'जेलर' का शेड्यूल पूरा कर लिया है। वह इसमें जेलर मुथुवेल पांडियन के किरदार में होंगे। फिल्म के अन्य कलाकारों में प्रियंका मोहन, शिवा राजकुमार, राम्या कृष्णन, योगी बाबू, वसंत रवि एवं विनायकन सहित अन्य हैं। मोहनलाल की आने वाली फिल्म में रजनीकांत कैमियो करते नजर आएँगे।

शादी के बंधन में बंधने जा रहे है मसाबा गुप्ता के एक्स हसबैंड, मेहंदी सेरेमनी में शामिल हुए कई स्टार्स

मनोरंजन जगत में पसरा मातम, नहीं रहा ये मशहूर अभिनेता

आखिर क्यों उड़ रही है नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत के तलाक की ख़बरें?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -