'ब्लैक इज किंग' एल्बम को मिला इस हॉलीवुड सिंगर का सपोर्ट

'ब्लैक इज किंग' एल्बम को मिला इस हॉलीवुड सिंगर का सपोर्ट

15 ग्रैमी अवार्ड फतह करने वाली सिंगर एडेल इन दिनों अपने वजन कम करने में जुटी हुई है. जिसको लेकर हॉलीवुड की गलियों में चर्चा प्रारंभ हो गई है. फैंस भी उनके वजन कम करने की खबर आने के बाद काफी उत्साहित नजर आ रहे है, कि कम वजन में उनकी काया कितनी छरहरी हो जाएगी. बता दे कि आए दिन सोशल मीडिया पर उनका नया लुक छाया रहता है. लोग अक्सर एडेल ने उनकी फिटनेस जर्नी लेकर प्रश्न पूछते हैं. हाल ही में एडेल ने Beyoncé की एल्बम ब्लैक इज किंग को सर्पोट करते हुए अपना बयान जारी कियाा है. 

हैरी स्टाइल्स संग वक्त बिताने के लिए सिंगर एशले सीखना चाहती है इतालवी भाषा

एडेल ने सोशल मीडिया जगत पर एक फोटो शेयर करते हुए एल्बम का सर्पोट किया। इसमें वो भूरे कलर की टॉप के साथ पोज देते हुए दिखाई दे रही हैं। फोटो को शेयर करते हुए एडेल ने लिखा, हमेशा धन्यवाद रानी अपनी कला के जरिए से हम सभी को इतना प्यार महसूस कराने के लिए।बीते शुक्रवार को Beyoncé ने अपने ब्लैक इज किंग से आधिकारिक वीडियो जारी किया, जो कि 2019 के एल्बम द लायन किंग से प्रेरित है। ये सांग इन दिनों खूब धमाल मचा रहा है. फैंस ने कई बार इस गाने को इंटरनेट पर सर्च किया है.

Emmy award 2020: एमी अवार्ड्स की नामांकन लिस्ट आई सामने, 'वॉचमौन' को मिले सबसे ज्यादा नामांकन

विदित हो कि एडेल ने अपने 32वें जन्मदिन पर कम वजन के साथ अपनी फोटो शेयर कर सभी को हिलाकर रख दिया था। एडेल ने चार वर्ष की आयु से सिंगिंग में हाथ आजमाना प्रारंभ कर दिया था। उनका मन पढ़ने से अधिक सिंगिग में लगता था। 2008 में उनकी एल्बम 19 रिलीज हुई थी और इस एल्बम ने उन्हें लोक​प्रिय कलाकार बना दिया था. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Thank you Queen for always making us all feel so loved through your art ♥️♥️

A post shared by Adele (@adele) on

केट ब्लैंचेट का बड़ा बयान, कहा- हमेशा एक फेमिनिस्ट के तौर पर पहचानी गई

गायिका एडेल ने किया Beyonce की एल्बम ब्लैक इज किंग का समर्थन

विलफोर्ड ब्रिमली ने 85 वर्ष की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा, किडनी की बीमारी से थे पीड़ित