गायिका एडेल ने किया Beyonce की एल्बम ब्लैक इज किंग का समर्थन

गायिका एडेल ने किया Beyonce की एल्बम ब्लैक इज किंग का समर्थन

आप सभी जानते ही हैं कि 15 ग्रैमी पुरस्कार जीतने वाली गायिका एडेल आजकल अपने वजन को कम करने के लिए चर्चाओं का हिस्सा बनी हुईं हैं. जी दरअसल आए दिन सोशल मीडिया पर उनका नाम सामने आ रहा है. आए दिन उनका नया लुक सुर्ख़ियों का हिस्सा बना रहता है. ऐसे में लोग अक्सर ही एडेल से उनकी फिटनेस जर्नी को लेकर सवाल पूछते हैं. अब इसी क्रम में हाल ही में एडेल ने Beyoncé की एल्बम ब्लैक इज किंग का समर्थन किया.  उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा करते हुए एल्बम का समर्थन कर दिया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adele (@adele) on

आप देख सकते हैं इसमें वो भूरे रंग के टॉप के साथ पोज देते हुए नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'हमेशा धन्यवाद रानी अपनी कला के माध्यम से हम सभी को इतना प्यार महसूस कराने के लिए.' जी दरअसल बीते शुक्रवार को Beyoncé ने अपने ब्लैक इज किंग से आधिकारिक वीडियो जारी किया था. वह साल 2019 के एल्बम द लायन किंग पर आधारित है. आपको बता दें कि इस समय उनका यह गाना सभी को भा रहा है.

सभी उनके गाने की तारीफ़ करने में लगे हुए हैं. आपको हम यह भी बता दें कि एडेल ने अपने 32वें जन्मदिन पर कम वजन के साथ अपनी तस्वीरें साझा कर सभी को चौंका दिया था उस समय सभी ने उनसे वजन को लेकर सवाल किये थे. इसके अलावा उनके काम के बारे में बात करें तो उन्होंने चार साल की उम्र से सिंगिंग में हाथ आजमाना शुरू कर दिया था और आज वह जानी मानी सिंगर हैं.

विलफोर्ड ब्रिमली ने 85 वर्ष की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा, किडनी की बीमारी से थे पीड़ित

Emmy award 2020: एमी अवार्ड्स की नामांकन लिस्ट आई सामने, 'वॉचमौन' को मिले सबसे ज्यादा नामांकन

हैरी स्टाइल्स संग वक्त बिताने के लिए सिंगर एशले सीखना चाहती है इतालवी भाषा