एडेल ने परफॉर्मेंस के जरिये दी जॉर्ज माइकल को श्रद्धांजलि
एडेल ने परफॉर्मेंस के जरिये दी जॉर्ज माइकल को श्रद्धांजलि
Share:

रविवार के दिन पूरा हॉलीवुड ग्रैमी अवार्ड 2017 के लिए एक साथ इकट्ठा हुआ था. इस मौके पर हॉलीवुड की बहुत सी सेलिब्रिटी ने परफॉर्म किया वहां मौजूद दर्शकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी. लेकिन सिंगर एडेल ने जिस प्रकार दिवंगत सिंगर जॉर्ज माइकल को श्रद्धांजलि दी उसको देख कर वहां मौजूद हर व्यक्ति ने खड़े होकर एडेल की सराहना की. अडेल ने जब श्रद्धांजलि की शुरुआत की तो पहली बार कुछ तकनीकी खामियों के कारण वह रुक गई इसके बाद उन्होंने कहा कि वह ऐसे ही आगे नहीं बढ़ सकती और एक बार फिर से अपनी परफॉर्मेंस शुरू करना चाहती हैं.

वह किसी भी तरह माइकल को श्रद्धांजलि देने में गलती नहीं करना चाहती थी और उन्होंने फिर से शुरुआत करते हुए माइकल का हिट सॉन्ग फास्ट लव गाया. इस मौके पर इस दिवंगत सिंगर की फोटो भी बैकग्राउंड में दिखाई दे रही थी जिससे कि माहौल बहुत ही भावभीना हो गया था और खुद एडेल भी अपने आंसू नहीं रोक पायी।

जब वह परफॉर्म कर रही थी तब ऑडियंस में बैठी रिहाना, क्रिसि टैगन और बियॉन्से जैसी हस्तियां एडेल को चीयर अप कर रही थी और पर्फॉर्मेंस के बाद वहां मौजूद सारे दर्शकों ने खड़े होकर उनके इस पर्फॉर्मेंस की सराहना की. आपको बता दें कि इस ग्रैमी अवार्ड में बेस्ट सॉन्ग ऑफ द इयर का खिताब भी एडेल ने ही जीता है और यही नहीं इस अवार्ड का सबसे बड़ा नॉमिनेशन एल्बम ऑफ द ईयर भी इन्ही के नाम रहा लेकिन उन्होंने यह अवार्ड बियॉन्से को उनके एल्बम लेमोनेड के लिए डेडीकेट किया।

Underwater शूट करने में कितनी परेशानी होती है स्टार्स को, देखिये फोटोज

ज़ारी हुआ मार्वल की Avengers : Infinity War का पहला लुक, देखिये विडियो

इस वेलेंटाइन देखे ये फिल्मे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -