इस वेलेंटाइन देखे ये फिल्मे
इस वेलेंटाइन देखे ये फिल्मे
Share:

14 फरवरी वैलेंटाइन डे नजदीक आ रहा है और हार कोई इस दिन को मानाने के लिए प्लानिंग कर रहा है. कुछ लोग कही बाहर जाने की प्लानिंग कर रहे है तो कुछ इसे घर में रह कर ही सेलिब्रेट करने वाले है. आप चाहे तो मूवी मैराथन भी चुन सकते है. हमने कुछ फिल्मे चुनी है जो वैलेंटाइन डे के लिए परफेक्ट है.

इस फेहरिस्त में पहला नाम शामिल है व्हेन इन रोम  का. इस फिल्म में बेथ का पीछा कुछ लड़को के बंद द्वारा किया जाता है जब वह रोम में फाउंटेन ऑफ़ लव से एक सिक्का चुराती है, आगे क्या होता है यह देखना दिलचस्प है और आप इसे मिस नहीं करना चाहेगे.

फिफ्टी फर्स्ट डेट 

जो लोग कहते है प्यार आसान होता है वह इस फिल्म के जरिये हेनरी से मिले. हेनरी एक ऐसी लड़की के प्यार में पड़ जाता है जिसे शार्ट टर्म मेमोरी लॉस है.

500 डेज ऑफ़ अ समर 

यह एक ऑफ़बीट कॉमेडी फिल्म है जिसमे एक लड़का ऐसी लड़की के प्यार में पड़ जाता है जो सच्चे प्यार में यकीन ही नहीं रखती.

द वॉव

कॉलिन की पूरी दुनिया अचानक से बदल जाती है जब एक एक्सीडेंट में उसकी वाइफ अपनी याददाश्त खो बैठती है. कॉलिन कि वाइफ़ उससे अलग होने का फैसला करती है जबकि कालिन उस का इन्तजार करता है।

दिस मीन्स वॉर 

यह कहानी दो सीआईए ऑपरेटिव के आसपास घूमती है जब उन्हें पता चलता है दोनों एक ही महिला को डेट कर रहे है तब आगे क्या होता है देखने को तो आप उत्सुक होंगे ही.

द बेस्ट ऑफ़ मी

बचपन के प्रेमी अमांडा और डावसन 20 वर्ष बाद दोबारा मिलते है, और अपनी आखरी ख्वाहिश पूरी करते है. अमांडा शादीशुदा है फिर भी वह डावसन को उसकी गल्तियो के लिए माफ़ नहीं करती है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -