15 ग्रैमी अवॉर्ड जीतने वाली सिंगर ने दी तलाक की अर्जी

15 ग्रैमी अवॉर्ड जीतने वाली सिंगर ने दी तलाक की अर्जी

अपने पति साइमन कोनकी से अलग रह रहीं ब्रिटिश सिंगर एडेल द्वारा अब उनसे तलाक की अर्जी दी गई है. बता दें कि अलग रहने के 5 माह बाद एडेल द्वारा आखिरकार यह कदम उठाया गया है और दोनों ने अपने बेटे की परवरिश साथ मिलकर करने की बात भी कही है साथ ही मीडिया से प्राइवेसी का सम्मान करने को भी उन्होंने कहा है.

आपको जानकारी के लिए बता दें एडेल द्वारा साइमन के साथ अपने रिश्ते को हमेशा निजी रखा गया था, हालांकि साल 2017 में ग्रैमी अवार्ड शो में पुरस्कार प्राप्त करने के दौरान एडेल द्वारा साइमन के साथ अपनी शादी की बात को कबूला गया था. लेकिन अब दोनों पूरी तरह से अलग हो गए हैं. सिंगर एडेल द्वारा चार साल की उम्र से सिंगिंग में हाथ आजमाना शुरू कर दिया था और उनका मन पढ़ने से कहीं ज्यादा गायकी में लगता था. साल 2008 में उनकी एल्बम 19 रिलीज हुई थी और इस एल्बम से उन्हें खूब प्रसिद्धि मिलीं थीं. 

आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि एडेल अब तक 15 ग्रैमी अवॉर्ड जीत चुकी हैं और ग्रैमी में एडेल द्वारा 'हैलो' के लिए बेस्ट पॉप सोलो परफॉर्मेंस, '25' के लिए बेस्ट पॉप वोकल एल्बम के पुरस्कार भी अपने नाम किए गए हैं. सिंगर एडेल को स्काई फॉल के लिए भी ऑस्कर दिया गया है. 

'द सुसाइड स्क्वॉड' : जेम्स गुन ने कर दी पूरी कास्ट की घोषणा

टीम के साथ मुंबई पहुंचें निर्देशक नोलन, डिम्पल संग करेंगे फिल्म की शूटिंग

भारत में पहली बार परफॉर्म करेंगी डूआ लिपा, कहा- इसके लिए बेहद उत्साहित हूं

पूर्व पति के खिलाफ सबूत इकट्ठे कर रही एंबर हर्ड