पूर्व पति के खिलाफ सबूत इकट्ठे कर रही एंबर हर्ड

पूर्व पति के खिलाफ सबूत इकट्ठे कर रही एंबर हर्ड

हॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री एंबर हर्ड अपने पूर्व पति और हॉलीवुड की दुनिया के दमदार अभिनेता जॉनी डेप के खिलाफ अपने मामले को मजबूती देने के लिए डेप से जुड़ी मादक द्रव्यों के सेवन और पिछली गिरफ्तारियों के बारे में जानकारी तलाशने में फ़िलहाल जोर-शोर से जुटी हुई है.

आपको बता दें कि हाल ही में आई 'वेराइटी डॉट कॉम' की रिपोर्ट की माने तो, हर्ड द्वारा 5 करोड़ डॉलर के मानहानि मामले में वकीलों की सेवाएं ली जा रही है और पहले भी ली गई है और उन्हें डेप की गिरफ्तारी और नशे के लत के इलाज संबंधी जानकारियां ढूंढने के लिए भी कहा गया है. 

बता दें कि इससे पहले मार्च में डेप द्वारा हर्ड के खिलाफ मुकदमा दायर किया था और जिसमें वाशिंगटन पोस्ट में एक लेख लिखकर उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाकर उनके कैरियर को नुकसान पहुंचाने का आरोप भी उनकी द्वारा लगाया गया था. इस केस ने उस समय काफी तूल पकड़ा था. साथ ही आपको बता दें कि हर्ड द्वारा पहली बार साल 2016 में उनके तलाक के दौरान डेप पर मारपीट के आरोप लगाए गए थे और डेप लगातार इन आरोपों को खारिज करते रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने दावा किया है कि हर्ड के आरोपों के कारण ही उन्हें डिज्नी की 'पायरेट्स ऑफ द कैरेबियन' की फ्रैंचाइजी में भी शामिल नहीं किया गया है.

 

हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस का खुलासा, कठिन था पोल डांस सीखना

VIDEO : लाइव परफॉर्मेंस दे रहे थे निक, प्रियंका को देखते ही यूं किया प्यार का इजहार

ब्लैक बिकिनी में दिखीं शर्लिन, वीडियो देख पानी-पानी हो जाएंगे फैंस