'द सुसाइड स्क्वॉड' : जेम्स गुन ने कर दी पूरी कास्ट की घोषणा
'द सुसाइड स्क्वॉड' : जेम्स गुन ने कर दी पूरी कास्ट की घोषणा
Share:

हॉलीवुड फिल्मकार जेम्स गुन द्वारा अपनी आगामी फिल्म 'द सुसाइड स्क्वॉड' की पूरी कास्ट का खुलासा किया गया है, हालांकि इसके साथ ही उन्होंने एक चेतावनी भी दी है और गुन द्वारा ट्विटर पर फिल्म में शामिल 24 सितारों के नामों का खुलासा भी किया गया है. बता दें कि इस लिस्ट के साथ उन्होंने लिखा है कि, 'बहुत ज्यादा न जुड़ें. हैशटैगदसुसाइडक्वॉड.'

हाल ही में आई वेरायटी डॉट कॉम की रिपोर्ट की माने तो, उन्होंने पुष्टि की है कि मार्गोट रॉबी, जोएल किन्नामैन और वायोला डेविस इस सीक्वेल में 2016 में आई डीसी मूवी 'सुसाइड स्क्वॉड' के अपने किरदारों को ही अदा करेंगे. 

साथ ही इस फिल्म में नए शामिल हुए कलाकारों में टाइका वाइटीटी, पीटर कैपाल्डी, इद्रिस एल्बा, जॉन सीना, स्टॉर्म रीड, पीटर डेविडसन, डेविड डेस्टमलचियन और डेनिएला मेल्चीओर जैसे नाम शामिल हैं. जबकि फैंस के लिए एक बुरी खबर है कि डेडशॉट के किरदार में अभिनेता विल स्मिथ अपनी वापसी नहीं कर रहे हैं और इसके साथ ही कुछ खबरें बता रही हैं कि एल्बा इस किरदार के लिए स्मिथ को रिप्लेस कर रहे हैं जबकि कुछ ने ऐसा भी दावा किया है कि 'द सुसाइड स्क्वॉड' में डेडशॉट का किरदार नहीं होगा. उम्मीद है कि यह फिल्म अगले साल तक फ्लोर पर आ जाएगी. 

टीम के साथ मुंबई पहुंचें निर्देशक नोलन, डिम्पल संग करेंगे फिल्म की शूटिंग

56 साल की एक्ट्रेस का खुलासा, 15 साल की उम्र में हुआ था यौन उत्पीड़न

उर्वशी के बाद रवीना से भिड़ी यह जोड़ी, परफॉर्मेंस के पहले रोये रोए फूट-फूटकर

हॉलीवुड में आया भूचाल, इस एक्ट्रेस को हुई जेल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -