भारत में पहली बार परफॉर्म करेंगी डूआ लिपा, कहा- इसके लिए बेहद उत्साहित हूं

इंटरनेशनल पॉप स्टार डूआ लिपा द्वारा हाल ही में कहा गया है कि भारत में पहली बार होने जा रहे अपने कॉन्सर्ट को लेकर वह बेहद उत्साहित हैं. बता दें कि 'वन किस' गाने वाली स्टार द्वारा आईएएनएस से कहा गया है कि, "भारत में परफॉर्म करने को लेकर काफी उत्साहित हूं और मैं स्टेज में वापस से गाने के लिए भी तैयार हूं. वहीं मुझे लगता है यह काफी मस्ती भरी रात होने जा रही है."

आईएएनएस द्वारा अगस्त में यह जानकारी दी गई थी कि मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में 16 नवंबर को होने जा रहे वन प्लस म्यूजिक फेस्टिवल में शायद डूआ लिपा पॉप स्टार कैटी पेरी के साथ जुड़ कर प्रोग्राम कर सकती हैं. 

ख़ास बात यह है कि अब सिंगर द्वारा खुद यह जानकारी दी गई है कि वे भारत में अपने पहले कॉन्सर्ट के लिए यहां आ रही हैं और इस म्यूजिक डे को लेकर जुलाई में एक टीजर भी रिलीज किया गया था और जिसमें इस बात की पुष्टि की गई थी कि यह कार्यक्रम नवी मुबंई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में होने जा रहा है और यह वहीं स्थान है, जहां पर पॉप सुपरस्टार जस्टिन बीबर भी परफॉर्म कर चुके हैं और इस बार स्टेडियम डूआ लिपा और कैटी पेरी के ड्यूअल होस्ट का गवाह बनने के लिए तैयार है. 

 

56 साल की एक्ट्रेस का खुलासा, 15 साल की उम्र में हुआ था यौन उत्पीड़न

पूर्व पति के खिलाफ सबूत इकट्ठे कर रही एंबर हर्ड

हॉलीवुड में आया भूचाल, इस एक्ट्रेस को हुई जेल

लीजा रे ने कराया फैमिली फोटोशूट, देखें क्यूट बच्चे

Most Popular

- Sponsored Advert -