आदर जैन संग फैमिली फोटो में नजर आई तारा सुतारिया, रिद्धिमा कपूर ने शेयर किया ये कैप्शन
आदर जैन संग फैमिली फोटो में नजर आई तारा सुतारिया, रिद्धिमा कपूर ने शेयर किया ये कैप्शन
Share:

कुछ दिन पहले ही अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा की वेडिंग सुर्ख़ियों में रही हैं. इस दौरान पूरा कपूर खानदान एक फ्रेम में दिखाई दिया. अरमान की कजिन सिस्टर्स करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर की डैशिंग फोटोज भी चर्चा में रहीं. इसके अलावा शादी में जो चीज लोगों के लिए सेंटर ऑफ अट्रैक्शन थी वो थी आदर जैन और तारा सुतारिया की जोड़ी. दोनों फंक्शन में साथ दिखाई दिए और सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा. हाल ही में रिद्धिमा कपूर ने एक फैमिली फोटो शेयर की है. इसमें भी ये कपल साथ दिखाई दे रहे हैं.

ऋषि कपूर और नीतू कपूर की बेटी और रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में तारा सुतारिया और आदर जैन आगे बैठे नजर आ रहे हैं. रिद्धिमा ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा- 'फैमिली'. इससे इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि तारा ना सिर्फ आदर के साथ अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं बल्कि वे उनकी फैमिली के साथ भी काफी घुल मिल भी गई हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

तारा सुतारिया के वर्क फ्रंट की बात करें तो साल 2019 में आई फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की. इसी साल उनकी फिल्म मरजावां भी रिलीज हुई थी. इसमें उनके अपोजिट सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आए थे. मगर ये फिल्म बॉक्स ऑफिस में कोई खास कमाल दिखा पाने में नाकामयाब रही थी. अब वे एक्टर सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी के अपोजिट फिल्म तड़प में दिखाई देंगी. दरअसल ये मूवी साल 2018 की तेलुगु फिल्म RX 100 का रीमेक है. बता दें कि ये फिल्म अहान की डेब्यू फिल्म भी है.

सारा संग कार्तिक आर्यन ने शेयर की ये क्यूट तस्वीर, दोनों एक थाली में खाते आये नजर

इम्तियाज ने लीक से हटकर एक्ट्रेस के किरदारों को पिरोया, लव स्टोरी के यूं बदल दिए समीकरण

सामने आई कल्कि की बेटी की पहली तस्वीर, कैप्शन में लिखा- '17 घंटों के बाद भी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -