सारा संग कार्तिक आर्यन ने शेयर की ये क्यूट तस्वीर, दोनों एक थाली में खाते आये नजर
सारा संग कार्तिक आर्यन ने शेयर की ये क्यूट तस्वीर, दोनों एक थाली में खाते आये नजर
Share:

बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की ऑफ स्क्रीन केमिस्ट्री किसी से छिपी हुई नहीं है. दोनों अब लव आज कल फिल्म से पहली दफा ऑन स्क्रीन पर रोमांस करते दिखाई देंगे. फिल्म के ट्रेलर में कार्तिक और सारा की बॉन्डिंग को काफी पसंद भी किया जा रहा है. जल्द ही प्रशंसक इस जोड़ी का आनंद लव आज कल की रिलीज के बाद लेते दिखाई देंगे. फिलहाल कार्तिक आर्यन ने एक शूटिंग के दौरान एक फोटो शेयर की है जिसमें दोनों एक ही थाली में खाते दिखाई दे रहे हैं.

कार्तिक और सारा एक दूसरे के बेहद करीब हैं. दोनों की जोड़ी को प्रशंसक भी काफी पसंद करते हैं. हाल ही में कार्तिक ने सारा संग फिल्म लव आज कल की शूटिंग के वक्त की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में दोनों साथ बैठ कर एक ही थाली में खाना खा रहे हैं. यही नहीं कार्तिक, सारा को अपने हाथों से खिलाते नजर आ रहे हैं. कार्तिक ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा- ''काफी दुबली हो गई हो. आओ पहले जैसी सेहत बनाएं.''

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

बता दें की कार्तिक और सारा के अलावा फिल्म में आरुषि मल्होत्रा और रणदीप हुड्डा भी अहम रोल प्ले करते दिखाई देंगे. कार्तिक फिल्म में वीर और रघु के रोल में होंगे वहीं दूसरी तरफ सारा अली खान Zoe के रोल में नजर आएंगी. फिल्म के ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. प्रशंसक भी फिल्म में दोनों को पहली दफा रोमांस करता देखने के लिए उत्साहित हैं. फिल्म का निर्देशन इम्तेयाज अली ने किया है. लव आज कल वैलेंटाइन डे 2020 के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

इम्तियाज ने लीक से हटकर एक्ट्रेस के किरदारों को पिरोया, लव स्टोरी के यूं बदल दिए समीकरण

23 घंटे तक की लगातार शूटिंग, अनन्या पांडे ने शेयर किया एक्सपीरियंस

गार्गी कॉलेज में छात्राओं से हुई बदलसलूकी पर जमकर भड़कीं स्वरा भास्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -