अब कास्टिंग काउच पर फूटा अदा शर्मा का दर्द
अब कास्टिंग काउच पर फूटा अदा शर्मा का दर्द
Share:

बॉलीवुड में कई फिल्मों में दिखाई दे चुकीं अभिनेत्री अदा शर्मा ने बॉलीवुड सहित दक्षिण भारतीय फिल्मों में भी काम किया है और हाल ही में उन्होंने कास्टिंग काउच के बारे में कहा है. जी दरअसल उनका कहना है कि कास्टिंग काउच हर जगह मौजूद है. आप सभी को बता दें कि बॉलीवुड के कई कलाकार दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच को लेकर अपने डरावने अनुभव का खुलासा कर चुके हैं.

ऐसे में हाल ही में अदा ने इस बारे में बात की और उनका कहना है कि, 'कास्टिंग काउच कोई ऐसी चीज नहीं है, जो दक्षिण या उत्तर में ही मौजूद है. मुझे लगता है कि यह एक ऐसी चीज है, जिसके बारे में दुनिया भर में बात की जाती है. यह सार्वभौमिक रूप से मौजूद है.' इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि, ''आपके पास हमेशा विकल्प रहता है. आपको इसे स्वीकार करना है या नहीं,आप चाहें तो नहीं भी कर सकते हैं.'

इसी के साथ अगर हम अभिनय की बात करें, तो अदा को आखिरी बार 'बाईपास रोड' में देखा गया था और आने वाले समय में वह फिल्म 'मैन टू मैन' में नजर आने वाली हैं. आपको बता दें कि अदा की आने वाली फिल्म की कहानी अभिनेता नवीन कस्तुरिया के किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसको अदा के निभाए गए किरदार से प्यार हो जाता है और वह उससे शादी कर लेता है. शादी के बाद उसे इस बात का एहसास होता है कि वह पहले एक आदमी थी, जो सर्जरी करवाने के बाद औरत बनी है.

सरकार दे रही सबसे सस्ता सोना खरीदने का मौका ! सोमवार से शुरू हो रही है ये स्कीम

अगर मजदूरों का पलायन रहा जारी तो, व्यापार जगत का होगा ऐसा हाल

आज है नारद जयंती, जानिए क्यों एक जगह टिक नहीं सकते भगवान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -