रात में ऐसे सोती हैं अदा शर्मा इसलिए बनी इतनी हॉट बिकिनी बॉडी
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा अक्सर ही अपने वीडियोस और फोटोज के कारण चर्चाओं में बनी रहती है. अदा ने हाल ही में एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसमे वो करतब करती हुई नजर आ रही है. इस वीडियो में आप देख सकते है अदा ने पेड़ से एक रस्सी बंधी है और उस रस्सी के सहारे वो करतब करती हुई दिखाई दे रही है. अदा तो करतब करते हुए रस्सी पर ही सो भी गई. अदा के करतब को देखकर हर कोई हैरान रह गया.

उन्होंने इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन के जरिए बताया कि, 'उन्हें टैग करो जो इस तरह से सो सकता है. आप सब मुझसे यही पूछते हैं ना कि मुझे बिकिनी बॉडी कैसे मिली... तो ये देखिए आप सभी को कुछ इस तरह से सोना होगा (पूरी रात) और 8 पैक्स एब्स फ्री फ्री फ्री! अगर सच कहूं तो रस्सी पर ऐसे बैलेंस करने के लिए ढ़ेर सारी स्टैबिलिटी और कोर स्ट्रेंथ की जरूरत होती है.'

अदा ने इस वीडियो के जरिए बताया कि वो रात में कैसे सोती है और ये ही उनके 8 पैक्स एब्स का राज़ है. अदा के इस वीडियो को देखने के बाद तो सभी लोग उन्हें कमांडो गर्ल कहने लगे. दरअसल अदा जल्द ही फिल्म कमांडो-3 में नजर आने वाली है और वो फिल्म के लिए करतब करना भी सीख रही है ताकि फिल्म में एक्शन सीन अच्छे से परफॉर्म कर सके. आप भी देखिये अदा का ये शानदार वीडियो.

कार में बैठकर आदमी कर रहा था शर्मनाक हरकत, अनुष्का ने सरेआम लगाई फटकार

मुंबई की सड़कों पर हेलमेट पहनकर ये एक्ट्रेस कर रही थी ऐसा काम, लोग देखकर हुए हैरान

सैफ की बेटी इस एक्टर के साथ मना रही हैं रंगरलिया, सरेआम कर दी ऐसी हरकत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -