अदा शर्मा ने चलाई लाठी, वीडियो हुआ वायरल
अदा शर्मा ने चलाई लाठी, वीडियो हुआ वायरल
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा को अगर छुपा रुस्तम कहा जाए तो गलत नहीं होगा. एक्ट्रेस में कितना टैलेंट ये देखकर आप भी हैरान रह जायेंगे. आपको बता दें, वह न सिर्फ बेहतरीन ऐक्टिंग करती हैं बल्कि वह डांसर भी गजब की हैं. डांस की बात करें तो चाहे हिप हॉप हो या फिर कंटेम्प्ररी, अदा हर डांस फॉर्म को लगभग कर ही लेती हैं और यह आप उनके विडियोज में भी देख सकते हैं. वहीं उन्होंने फिल्मों में अपनी एक्टिंग से सभी का दिल भी जीता है. लेकिन अदा में एक और पाक कला है और वह है लाठी चलाना. इसी एक बारे में पको बताने जा रहे हैं. 

अदा शर्मा एक बीच के किनारे हैरतअंगेज तरीके से लाठी के साथ स्टंट करती नजर आ रही हैं. इस विडियो में दिख रहे लोग भी उन्हें हैरानी से देख रहे हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है. इस विडियो के साथ अदा शर्मा एक मेसेज पोस्ट करते हुए हल्के-फुल्के अंदाज में कहा है कि जो लोग 6 सितंबर को रिलीज होने जा रही उनकी फिल्म 'कमांडो 3' को थिअटर में देखने नहीं जाएंगे, उन्हें भावना रेड्डी (फिल्म में अदा के किरदार का नाम) का डंडा पड़ेगा. 

इस वीडियो के साथ अदा ने लिखा, 'इस स्टंट को सीखने में मुझे काफी वक्त लगा. आपको याद है न कि मेरी टांग पर कैसे चोट लग गई थी? लेकिन इस सिलंबम कला को सीखने के बाद लग रहा है कि वह सब खाली नहीं गया. मैं जल्द ही सिलंबम के विडियो शेयर करूंगी.' इसके साथ  बता दें, अदा शर्मा की फिल्म 'कमांडो 3' को विपुल शाह ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में अदा के ऑपोजिट विद्युत जामवाल नजर आएंगे. 

Grazia Millennial Awards 2019 : दीपिका लूट लें गई सारी महफ़िल, जानिए अन्य कलाकारों का हाल

ट्रोलर्स ने प्रियंका की शार्ट ड्रेस पर उड़ाया मज़ाक, कहा- 'RSS का इंटरनेशनल ब्रांड एम्बेस्डर'

जिम के बाहर इस अंदाज में दिखीं परिणीति चोपड़ा, देखें फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -