ग्लैमरस बना अदा शर्मा के लिए सिरदर्द, फोटो शेयर कर लिखी ऐसी बात
ग्लैमरस बना अदा शर्मा के लिए सिरदर्द, फोटो शेयर कर लिखी ऐसी बात
Share:

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा ने अपना हॉट लुक दिखाया है. वह आप सभी को आखिरी बार फिल्म कमांडो 3 में दिखाई दी होंगी. आपको बता दें कि इस फिल्म में अदा की एक्टिंग को लोगों ने खूब पसंद किया और अपनी फिल्म और एक्टिंग के अलावा अदा शर्मा इंस्टाग्राम पर भी अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जो उनके फैंस को दीवाना बना देती हैं. ऐसे में हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसी ही तस्वीरें पोस्ट की हैं जो आप देख सकते हैं. इन तस्वीरों में अदा शर्मा ने एनिमल प्रिंट मोनोकिनी पहन रखी है और इस मोनोकिनी में वह सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं.

इस समय अदा शर्मा के इस लुक की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा भी हो रही है और एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अपने सिरदर्द के बारे में बातें की हैं. जी हाँ, उन्होंने ग्लैमरस को सिरदर्द कहा है. आप देख सकते हैं उन्होंने अपनी एक तस्वीर में लिखा है Khidaki Pe Aaona Bahar Na Jaaoon Kaise Mein Sare Din Ghar Mein Bitaoon Nazare Milaoon To Mein Kaise Milau ?Deewane Deewane To Deewane Hai.On popular demand the Leopard is back !Same costume different pics.For those who don't know what I'm talking about I think this hastag has them all #RahulisacheetahiamnotsothatmakesmeaLeopard series #leopardsofinstagram #cheetahsofinstagram

आप देख सकते हैं वह इन तस्वीरों में अपना सेक्सी फिगर दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ रहीं हैं. आप सभी ने अदा को फिल्म '1920' में देखा होगा. इस फिल्म के लिए उन्हें बेहतरीन अदाकारी के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड फॉर बेस्ट फीमेल डेब्यू भी मिला था.

विरोध करने वाले स्टूडेंट्स के सपोर्ट में बोली आलिया, कहा- 'स्टूडेंट्स से सीखो...'

इस हॉट मॉडल ने शेयर की बोल्ड फोटोज़, तस्वीरें देख छूट जाएंगे आपके पसीने

दीपिका को हाथों से केक खिलाते नजर आए ऋतिक रोशन, वायरल हो रहा वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -