विरोध करने वाले स्टूडेंट्स के सपोर्ट में बोली आलिया, कहा- 'स्टूडेंट्स से सीखो...'
विरोध करने वाले स्टूडेंट्स के सपोर्ट में बोली आलिया, कहा- 'स्टूडेंट्स से सीखो...'
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इस समय संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे जामिया मिल्लिया विश्वविद्यालयों के छात्रों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई की बालीवुड सेलेब्स ने निंदा की है और सभी इसे गलत कह रहे हैं. ऐसे में अक्षय कुमार, स्वरा भास्कर के बाद अब आलिया भट्ट ने भी इस पर अपना रिएक्शन दिया है। जी हाँ, हाल ही में आलिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर संविधान की प्रस्तावना शेयर किया है जो आप देख सकते हैं.

इसी के साथ ही आलिया ने दूसरी इंस्टाग्राम स्टोरी पर मैसेज लिखा, स्टूडेंट्स से सीखो. जो साफ़ यहाँ नजर आ रहा है. आपको बता दें कि इस समय पूर्वोत्तर के कई राज्यों और पश्चिम बंगाल में इस कानून को लेकर हिंसक प्रदर्शन हो रहे हैं और इनमे पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश के गैर-मुस्लिम धार्मिक अल्पसंख्यकों को भारत की नागरिकता देने का प्रावधान है. आप सभी को पता ही होगा कि बीते दिनों महेश भट्ट ने भी नागरिकता कानून का विरोध करते हुए कहा था कि समय आ गया है कि लोग एकजुट हों और संदेश दें कि ये देश हर किसी का है.

इसी के साथ उस समय उनकी पत्नी सोनी राजदान ने भी महेश भट्ट की एक फोटो ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा था कि इस फ्रेम में भगवक गीता, क्रिसमस ट्री और या अली मदत के फ्रेम को साथ देथा जा सकता है. 'ये बताते हुए गर्व हो रहा है कि मेरे पति संविधान की प्रस्तावना पढ़ रहे हैं. मेरा घर... मेरा भारत. इस फ्रेम में नहीं दिखने वाले धर्म का भी स्वागत है.'

सलमान के बर्थडे प्लान का हो गया खुलासा, जानिये कैसे मनाएंगे जन्मदिन

इस नेपाली मॉडल ने शेयर की अपनी बोल्ड तस्वीरें, फैंस की सांसे हुई तेज़

‘जय मम्मी दी’ का पहला गाना 'मम्मी नू पसंद' हुआ रिलीज़; यह मज़ेदार रीमेक जीत लेगा आपका दिल!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -