अदा शर्मा ने संस्कारी बन दिखाया बोल्ड अवतार, साफ़ नजर आए सेक्सी क्लीवेज
अदा शर्मा ने संस्कारी बन दिखाया बोल्ड अवतार, साफ़ नजर आए सेक्सी क्लीवेज
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा ने हाल ही में सेक्सी अवतार में तस्वीर शेयर कर सभी को पागल कर दिया है. जी हाँ, वह आए दिन अपने बोल्ड अवतार से सभी को दीवाना कर देती हैं. अदा के सेक्सी और हॉट फोटो इंटरनेट पर आग लगा रहे हैं. इन फोटो में अदा की अदा आपको दीवाना बना देंगी, इतना ही नहीं अदा के ये सेक्सी फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. आप सभी को बता दें कि इस फोटो में अदा शर्मा खूब सेक्सी लग रही हैं, अदा का यह फोटो फैंस को भी काफी पसंद आ रहे हैं. अदा शर्मा इस फोटो में अपनी सेक्सी अदाओं से फैंस को दीवाना बना रही हैं और उनके हॉट अंदाज को देखने के बाद सभी पागल हो रहे हैं.

अदा शर्मा ने भले ही बॉलुवड की कम फिल्मों में काम किया हो लेकिन उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है और वह आए दिन अपने बोल्ड अंदाज से सभी को पागल कर देती हैं. अदा शर्मा ने इस फोटो में सिल्वर कलर का गाउन पहना हुआ हैं जिसमें वह बेहद खुश नजर आ रहीं हैं जो आप सभी देख सकते हैं. अदा की इन अदाओं को देख इन फोटो पर उनके फैंस कमेंट में हॉट और बोल्ड लुक लिखकर कमेंट भी कर रहे हैं. अदा की इन फोटो को अब तक लाखों लाइक भी मिल चुके हैं. आपको बता दें कि अदा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इनके हर फोटो को फैंस काफी पसंद करते हैं और अदा भी अपने सेक्सी और हॉट फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. अदा का हर फोटो सोशल मीडिया पर महज मिनटों में ही वायरल हो जाता है.

फिलहाल उन्होंने फोटो शेयर कर लिखा है I think jaadu the alien would be happy(coz dhoooop ) yup I crack my own jokes and laugh out loud at them before sharing them on Instagram वहीं एक तस्वीर में वह संस्कारी के साथ हॉट लग रहीं हैं और तस्वीर शेयर कर लिखा है Poll : Do you love this look ? YES OR YESSSSS Decided to have some fun for the red carpet of @hellomagindia #hhof19 #hellohalloffame Bomber jacket with a lehenga and a nath Bomber - @narendrakumarahmed Lehenga- @kalkifashionAccessories - @kohar_jewellery . इसमें वह बिंदास ब्रा में अपने क्लीवेज दिखा रहीं हैं.

जॉन को मिली एक और धमाकेदार फिल्म, जो उनके दिल के है करीब

स्वरा की वेब सीरीज का पहला पोस्टर आया सामने, ऐसे लुक में आएँगी नज़र

धमेंद्र की फिल्म का ये हिट गाना पोते की फिल्म में होगा रिक्रिएट...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -