धमेंद्र की फिल्म का ये हिट गाना पोते की फिल्म में होगा रिक्रिएट...
धमेंद्र की फिल्म का ये हिट गाना पोते की फिल्म में होगा रिक्रिएट...
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र और राखी की फिल्म 'ब्लैकमेल' का सुपरहिट गाना 'पल-पल दिल के पास' तो आपको याद ही होगा. गाना काफी हिट हुआ था. बता दें, यह गाना देओल परिवार का सबसे पसंददीदा गाना है. यह गाना जितना धरमजी को पसंद है, उतना ही सनी देओल और बॉबी देओल को भी. तभी तो जब सनी ने अपने बेटे को लॉन्च करने के लिए फिल्म की कहानी और नाम को फाइनल किया तो इस गाने के मुखड़े 'पल-पल दिल के पास' से बेहतर कुछ और उन्हें नहीं सूझा. अब इससे ही जुडी एक खबर सामने आई है.

फिल्म 'पल-पल दिल के पास' का निर्देशन खुद सनी देओल कर रहे हैं, अब बेटे को लॉन्च करने के लिए सनी किसी और पर भरोसा थोड़ी न कर सकते हैं. वह शूटिंग के दौरान फिल्म के हर फ्रेम पर बहुत मेहनत कर रहे हैं, कई लोगों से सलाह भी लेते हैं. 'पल-पल दिल के पास' गाने को भी फिल्म के लिए रीक्रिएट किया जा रहा है. फिल्म के इस गाने को किशोर कुमार ने गया था. यानि जो फिल्म का नाम है उसी गाने पर रखा गया है. आइये जतनते हैं इस फिल्म के  बारे में.

'पल-पल दिल के पास' एक प्रेम कहानी है, जिसे ज्यादातर मनाली और दिल्ली में शूट किया गया है. फिल्म का आखिरी शेड्यूल फिलहाल मुंबई में शूट किया जा रहा है, जिसके लिए फिल्म का सेट लगा दिया गया है. फिल्म के कई सीन्स को बर्फ से ढके पहाड़ों के बीच शूट किया गया है. हालांकि फिल्म के कुछ सीन्स को शूट करना आसान नहीं था. करण देओल और सहर बंबा स्टारर यह फिल्म इस साल 19 जुलाई को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है. 

दिशा को बिकिनी में देख नहीं रह पाए टाइगर, कर दिया ऐसा काम

रिलीज़ डेट के साथ अजय देवगन की फिल्म का बदला नाम

19 साल बाद भी नहीं सुलझी इस एक्ट्रेस की मौत की गुत्थी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -