चिड़ियाघर... की चुहियाँ हुई घायल
चिड़ियाघर... की चुहियाँ हुई घायल
Share:

टेलीविजन इंडस्ट्री में आए दिन हमे हादसे के बारे कुछ ना कुछ सुनने को मिलता ही रहता है. अब एक बार फिर से हमे कुछ ऐसा ही सुनने में आ रहा है सीरियल है चिड़ियाघर जहां पर एक हादसे में चुहियाँ घायल हो गई है हमारा कहने का मतलब है चुहिया का किरदार निभा रही अभिनेत्री त्रिशिखा त्रिपाठी घायल हो गई हैं. आपको पूरा ही मामला बता दे कि, सब टीवी के शो चिड़ियाघर में एक बड़ा हादसा हो गया है.

शो में अहम किरदार निभा रहीं त्रिशिखा त्रिपाठी घायल हो गई है. त्रिशिका चिड़िया घर में चुहिया का किरदार निभाती हैं. उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है. ख़बर है कि एक सीन की शूटिंग में त्रिशिखा को कुकिंग करते शूट किया जाना था.

इसी सीन में जो गैस सिलेंडर रखा गया था वो संभवतः लीक कर रहा था जिसकी वजह से सेट पर अचानक आग लग गयी. बताया जाता है कि उनके हाथों में काफी चोट आयी है और उनके पैर भी झुलस गए हैं. बाल के भी कुछ हिस्से जल गये हैं. उन्हें ऐसे में तुरंत अस्पताल पहुँचाया गया है.   

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मलाइका ने अरबाज को जन्मदिन पर गिफ्ट किया 'तरबूज', देखे वीडियो

पूर्व में सनी लियोनी की बेटी निशा को 11 पैरंट्स ठुकरा चुके थे

बॉलीवुड की मस्तकलंदर...'शमा सिकंदर' को Happy Birthday

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -