तारा सुतारिया का इस वजह से हैं जॉन अब्राहम के साथ कनेक्शन, अभिनेत्री ने किया खुलासा
तारा सुतारिया का इस वजह से हैं जॉन अब्राहम के साथ कनेक्शन, अभिनेत्री ने किया खुलासा
Share:

अभिनेत्री तारा सुतारिया ने कुछ वक्त पहले ही बॉलिवुड में डेब्यू किया हैं, लेकिन दर्शकों के दिलों पर राज करने में पीछे नहीं रही हैं. तारा ने 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' से पिछले वर्ष बॉलिवुड में एंट्री ली, जिसमें उनके साथ नजर आए थे टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडे. हम सबको पता है कि तारा का कोई फिल्मी बैकग्राउंड नहीं, लेकिन सच यह है कि एक कनेक्शन है जिसके बारे में उन्होंने खुद बताया है.

फिल्मों में आने से पहले तारा टेलिविजन के दुनिया में व्यस्त थीं. तारा फिल्मों से पहले बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट डिज़नी चैनल के शो 'Big Bada Boom' के अलावा 'द सूट लाइफ ऑफ करण ऐंड कबीर' (2012) और 'ओए जस्सी (2013) जैसे शोज़ में दिखाई दे चुकी हैं. उन्हें इस बात पर गर्व है कि बिना किसी फिल्मी बैकग्राउंड के उन्होंने यहां तक का सफर खुद तय किया है. हालांकि, उन्होंने बताया है कि इंडस्ट्री में उनका केवल एक फिल्मी कनेक्शन है और वह हैं जॉन अब्राहम. तारा ने बताया, 'जॉन की फैमिली से हमारी अच्छी दोस्ती है. दरअसल उनके भाई और पत्नी मेरे पिता से काफी करीब हैं. वे हमारे लिए एक्सटेंडेड फैमिली की तरह हैं.' अपने बचपन की यादों को ताजा करते हुए तारा ने बताया, 'मुझे याद है, जब मैं छोटी थी और जॉन के घर जाया करती थी. आज जब हम मिलते हैं तो उन्हें हैरानी होती है कि हमारी बातें फिल्मों से जुड़ी होती हैं, क्योंकि हमने कभी सोचा ही नहीं था कि हमारी इंडस्ट्री सेम होगी.'

अगर तारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख के साथ फिल्म 'मरजावां' में दिकहि दी हैं. जॉन अब्राहम की आनेवाली फिल्मों में 'मुंबई सागा' और 'हेरा फेरी 3' शामिल हैं.

पाक में ननकाना साहिब में पथराव पर भड़कीं स्वरा भास्कर, कहा- 'निंदनीय,शर्मनाक...'

Sab Kushal Mangal Box Office : साल की पहली फिल्म 'सब कुशल मंगल' ने की शानदार ओपनिंग, जानिये कलेक्शन

अक्षय कुमार से पहले इन अभिनेताओं ने भी निभाया है लड़की का किरदार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -