बॉलीवुड अभिनेत्री सुमिता सान्याल नहीं रही...
बॉलीवुड अभिनेत्री सुमिता सान्याल नहीं रही...
Share:

बॉलीवुड में जैसे अच्छे अच्छे कलाकारों के जाने का एक सिलसिला सा बन गया है तभी तो बॉलीवुड कि एक और प्रमुख हस्ती अब हमारे बिच में नहीं है. जी हां बता दे कि, सदाबहार अभिनेता राजेश खन्ना व अमिताभ बच्चन संग उनकी सफलतम फिल्म आनंद में अपनी अदाकारी से लोगों का मन मोह लेनेवाली प्रसिद्ध अभिनेत्री सुमिता सान्याल का 71 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है. हाल ही में ये खबर आई कि वयोवृद्ध अभिनेत्री ने आज अपनी अंतिम सांस ली. एएनआई द्वारा किये गए ट्वीट से इस खबर की जानकारी हुई.

हालांकि अब तक उनके निधन से जुडी और जानकारी नहीं मिल पाई है. 9 अक्टूबर, 1945 में जन्मी सुमिता सान्याल ने भले ही बॉलीवुड की अधिक फ़िल्में न की हों, लेकिन फिर भी अपनी खूबसूरती और अदाकारी के बूते उन्होंने बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाई थी. उन्हें सबसे अधिक प्रसिद्धि मिली थी फिल्म आनंद से, जिसमें उन्होंने अमिताभ बच्चन की प्रेमिका का किरदार निभाया था.

बता दे कि, प्रसिद्ध अभिनेत्री सुमिता सान्याल ने बॉलीवुड में और भी कई चर्चित फिल्मे कि है जिसमे है आनंद के अलावा उन्होंने आशीर्वाद, गुड्डी, मेरे अपने जैसी फिल्मों में नाम कमाया. इन फिल्मों के अलावा उन्होंने अनगिनत बंगाली फिल्मों में काम किया. सुमिता सान्याल ने फिल्म एडिटर सुबोध रॉय से शादी की थी. उनके निधन से पूरा बॉलीवुड शोक में डूब गया है. 

किंग खान की Acting से अलविदा कहने की कोई योजना नहीं...

Photos : हर पॉपुलर स्टार डॉटर के साथ नज़र आता है ये मिस्ट्री बॉय

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -