किंग खान की Acting से अलविदा कहने की कोई योजना नहीं...
किंग खान की Acting से अलविदा कहने की कोई योजना नहीं...
Share:

आपको बता दे की आजकल किंग खान शाहरुख़ खान जो के देखा जाए तो अभी तो फ़िलहाल अनुष्का शर्मा के संग बॉलीवुड के चर्चित फिल्ममेकर इम्तियाज अली की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' में नजर आने वाले है. अब बात कर ली जाए शाहरुख़ खान के फ़िल्मी लाइन के बारे में तो जनाब बता दे कि, बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख आज टि्वटर के भी 'बादशाह' बने हुए हैं. तथा ऐसे में अपने एक बयान में किंग खान शाहरुख़ खान ने अपने दर्शको के लिए भी कुछ बाते गुनगुनाई है.

जी हाँ, बॉलीवुड के किंग ख़ान शाहरुख़ ख़ान ने कहा है कि नई पीढ़ी उनके स्टारडम को छोड़कर उनसे कुछ भी ले सकती है. सुपरस्टार शाहरुख खान ने हाल ही में एक टॉक शो में खुद को बढ़ते हुए उम्र का अभिनेता कहा था लेकिन अभिनेता ने अब यह साफ किया है कि एक्टिंग को अलविदा कहने की उनकी कोई योजना नहीं है.

51 साल के अभिनेता दर्शकों को अपने परिवार जैसा मानते हैं. अभिनेता ने कहा है कि उन्हें विश्वास है कि वह पूरी जिंदगी एक्टिंग कर सकते हैं. उन्होंने कहा, ‘मैं मानता हूं कि काम आपके जीवन का हिस्सा हो जाता है. मैं नहीं सोचता हूं कि मैं कभी एक्टिंग को अलविदा कहूंगा.’ इस तरह से शाहरुख़ खान ने अभिनय के बारे में बहुत सी बातें कही है.  

ब्लू बिकिनी के बाद मान्यता की रेड बिकिनी वाली फोटो हुई वायरल

कृष्णा की पार्टनर भारती अब कपिल की टीम में

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -