IFFI में श्रीदेवी ने अपने लुक से जीत लिया सबका दिल
IFFI में श्रीदेवी ने अपने लुक से जीत लिया सबका दिल
Share:

इन दिनों गोवा में इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल IFFI 2017 चल रहा है. इस फेस्टिवल में बॉलीवुड के कई सेलेब्स शामिल हुए. शाहरुख़ खान ने फेस्टिवल का उद्घाटन किया. फेस्ट में श्रीदेवी भी अपनी बेटी जाह्नवी कपूर और पति बोनी के साथ शामिल हुई थी. फेस्ट के दूसरे दिन श्रीदेवी का लुक बहुत ही शानदार और ग्लैमरस था. श्रीदेवी ने ब्लैक कलर का अनारकली सूट पहना था साथ में उन्होंने स्मोकी मेकअप किया था. इस लुक में श्रीदेवी ने बन हेयर स्टाइल बनाई हुई है. इस लुक में श्रीदेवी बहुत ही शानदार लग रही थी. सोमवार से गोवा में इस फेस्टिवल की शुरुआत हो गई थी. ये फेस्टिवल 8 दिनों तक चलेगा.

पैनोरमा सेक्शन का उद्घाटन श्रीदेवी ने ही किया था. अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए श्रीदेवी ने कहा कि, "ये मेरे लिए सम्मान की बात है कि इंडियन पैनोरमा सेक्शन का उद्घाटन मुझे करने का मौका मिला. पैनोरमा सेक्शन अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोह का सबसे अहम और दिलचस्प हिस्सा है." उन्होंने आगे कहा कि, "मैंने अब तक कई भाषाओं की फिल्मों में काम किया है, लेकिन फिल्म महोत्सव का यह हिस्सा मुझे हमेशा से बहुत पसंद रहा है." पैनोरमा सेक्शन के उद्घाटन में 'पुष्कर पुराण' और 'पीहू' जैसी फिल्मो का प्रदर्शन किया गया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'फिरंगी' से पहले ही छोटे परदे पर लौट रहे है कपिल शर्मा

झांसी की रानी' कर सकती हैं बॉलीवुड में भी एंट्री

आलिया ने खरीदी रेंज रोवर की एसयूवी 'वोग'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -