'फिरंगी' से पहले ही छोटे परदे पर लौट रहे है कपिल शर्मा
'फिरंगी' से पहले ही छोटे परदे पर लौट रहे है कपिल शर्मा
Share:

सभी के चहेते कॉमेडियन कपिल शर्मा जल्द ही अपनी फिल्म 'फिरंगी' के जरिये बॉलीवुड में एंट्री लेने जा रहे है. लेकिन फैंस तो अभी भी 'द कपिल शर्मा शो' के आने का इंतजार कर रहे है. अब फैंस का ये इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है क्योकि कपिल अपने पुराने अंदाज़ में फिर से नजर आने वाले है. कपिल शर्मा की फिल्म 'फिरंगी' पहले 24 दिसंबर को यानी आज रिलीज़ होने वाली थी लेकिन फिल्म को सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट न मिलने के कारण इसकी रिलीज़ डेट बढ़ाकर 1 दिसंबर कर दी गई है.

लेकिन अब अपनी फिल्म से पहले ही कपिल छोटे परदे पर लौट रहे है. दरअसल कपिल की फिल्म 'फिरंगी' के लिए सोनी एंटरटेनमेंट ने एक स्पेशल एपिसोड बनाया है. और इसका प्रोमो भी रिलीज़ कर दिया गया है. और इस वीडियो के जरिये कपिल खुद बता रहे है कि वे टीवी पर कब वापिस लौट रहे है. इस एपिसोड का नाम ''ओए फिरंगी'' रखा गया है. इस एपिसोड के प्रोमो में कपिल के साथ-साथ नवजोत सिंह सिद्धू, कीकू शारदा, चंदन प्रभाकर और राजीव ठाकुर भी नजर आ रहे है. कपिल इसमें अपनी फिल्म की पूरी टीम के साथ गेस्ट के तौर पर एंट्री लेंगे.

वीडियो में कीकू कपिल से पूछते है कि, "आम का सीजन तो लौट आएगा, लेकिन आपके शो का अगला सीजन कब लौटेगा?" इस पर कपिल जवाब देते हुए कहते है कि, "बहुत जल्दी". बता दे 'ओए फिरंगी' का ये स्पेशल एपिसोड 25 नवंबर रात 9 बजे प्रसारित होगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

झांसी की रानी' कर सकती हैं बॉलीवुड में भी एंट्री

आलिया ने खरीदी रेंज रोवर की एसयूवी 'वोग'

'कैप्टन मार्वल' में नजर आएंगे जूड लॉ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -