अमरिका की सड़कों पर प्रदर्शन करती नजर आई एक्ट्रेस सोफी टर्नर, वायरल हुई तस्वीरें
अमरिका की सड़कों पर प्रदर्शन करती नजर आई एक्ट्रेस सोफी टर्नर, वायरल हुई तस्वीरें
Share:

अमेरिका में बीते काफी दिनों से रंगभेद के खिलाफ लगातार प्रदर्शन जारी है. इस प्रदर्शन में कई सेलेब्रिटीज ने हिस्सा लिया है. वहीं अब इस विरोध प्रदर्शन में अभिनेत्री सोफी टर्नर ने भी हिस्सा लिया है. वो हाल ही में अपने पति जो जोनस के साथ सड़कों पर हो रहे प्रदर्शन में शामिल हुईं, लेकिन इसकी खबर किसी को नहीं लगी. दोनों ने ही अपने चेहरे पर मास्क पहना हुआ था. वहीं जब जो जोनस ने इस विरोध प्रदर्शन के दौरान अपनी तस्वीर शेयर की तो पूरी मामला सामने आया. सोफी और जो ने सड़कों पर प्रदर्शन तो किया लेकिन बेहद शांत तरीके से. इस प्रदर्शन में गेम ऑफ थ्रोन्स स्टार सोफी, आम लोगों के साथ शांतिप्रिय तरीके से अपना विरोध दर्ज कराती नजर आईं. 

वहीं, इस दौरान उन्होंने सफेद ट्राउजर्स के साथ ब्लैक जैकेट पहन रखी थी और अपने चेहरे को मास्क से पूरी तरह ढ़क रखा था. वहीं जो बॉम्बर जैकेट में नजर आए. इन दोनों के कई करीबी दोस्त भी मास्क लगाकर इस विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए. इस प्रदर्शन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी सामने आया है, जिसमें सोफी और जो 'No justice, no peace' बोलते नजर आ रहे हैं. वहीं जो ने इस प्रदर्शन की तस्वीरें और वीडियोज अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर भी शेयर की हैं. इन तस्वीरों के साथ उन्होंने लिखा- Black Lives Matter और एक हार्ट इमोज भी दिया है. सोफी और जो ने इस प्रदर्शन में शामिल होकर अपनी तरफ से ये जाहिर कर दिया है कि वो इस लड़ाई में आम लोगों के साथ हैं.

जानकारी के लिए बता दें कि बीते दिनों सोफी टर्नर की प्रेग्नेंसी की खबरें आई हैं. अभी तक जोनास फैमिली से इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई लेकिन बीते दिनों सोफी अपने पति जो जोनस के साथ वॉक पर निकली थीं तो उनका बेबी बंप साफ दिखाई दे रहा था. जो तस्वीरें सामने आई थीं उनमें सोफी टर्नर अपने पति जो जोनास के साथ दिखाई दे रही थीं. वो अपने पति का हाथ थामे वॉक कर रही थीं, पति भी बेहद ध्यान से उन्हें साथ लेकर चल रहे थे. इस दौरान दोनों ने मास्क पहना हुआ था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by J O E J O N A S (@joejonas) on

अपने एक से बढ़कर एक सफर और हुनर के लिए जाने जाते है एडवर्ड माइकल ग्रिल्स

चीन के सिनेमाघरों पर दिखा कोरोना का असर, 20% छंटनी के बाद भी हालात संभालना मुश्किल

एनएएसीपी लीगल डिफेंस फंड को अभिनेत्री एंजेलिना जॉली ने दान किए 200,000 डॉलर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -