5 साल छोटे बॉयफ्रेंड से शादी करने वाली हैं ये अभिनेत्री
5 साल छोटे बॉयफ्रेंड से शादी करने वाली हैं ये अभिनेत्री
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही शानदार फिल्म 'मसान' तो आप सभी को याद ही होगी. इस फिल्म में नजर आई अभिनेत्री श्वेता त्रिपाठी जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड चैतन्य शर्मा उर्फ स्लोचीता से शादी करने वाली हैं. जी हाँ, जल्द ही श्वेता अपने बॉयफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बांधने वाली हैं. खबर हैं कि ये दोनों 29 जून को शादी करने वाले हैं दोनों की प्रेम कहानी की बात करे तो वह आज से 5 साल पहले फ्लाइट में शुरू हुई थी.

आप सभी को बता दें कि श्वेता के बॉयफ्रेंड उनसे पांच साल छोटे हैं. कुछ समय पहले ही श्वेता ने अपनी प्रेम कहानी के बार में बात करते हुए बताया कि मुंबई से दिल्ली जाते हुए फ्लाइट में वह और उनके बॉयफ्रेंड एक साथ बैठे थे और सुबह पांच बजे दोनों की फ्लाइट थी, दोनों फ्लाइट में सोना नहीं चाहते थे इस वजह से दोनों बातें करने लगे और बातों ही बातों में दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया. चैतन्य ने एक बार मुंबई के एक परफॉर्मिंग क्लब में श्वेता को शादी के लिए प्रपोज़ किया और वह मान गई. जल्द ही दोनों गोवा में शादी करने वाले हैं.

श्वेता के बॉयफ्रेंड ने उनके नाम का टैटू भी अपने शरीर पर बनवाया हैं. आप सभी को बता दें कि श्वेता को आप सभी ने फिल्म 'हरामखोर' 'मसान' में देखा होगा. जल्द ही वह 'गौन केश', 'कार्गो' और वेब सीरीज 'मिर्जापुर' में नजर आने वाली हैं.

रणवीर ने किया अलाउद्दीन खिलजी के लुक का खुलासा

प्रियंका चोपड़ा ने की पीएम मोदी से मुलाकात, इस मुद्दे पर हुई चर्चा

अपने सेक्सी फोटो के कारण लोगों की ट्रोलिंग का शिकार बनी कृति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -