करीना ने अपनी सास से पूछा था बिकिनी पहनने पर सवाल, गुस्से में कह दी थी यह बात
करीना ने अपनी सास से पूछा था बिकिनी पहनने पर सवाल, गुस्से में कह दी थी यह बात
Share:

बॉलीवुड में अब तक कई अभिनेत्रियां हुईं हैं जिन्होंने बिकिनी पहनकर सभी को हैरान किया है. वैसे यह चलन अभी का नहीं है बल्कि काफी पहले से चला आ रहा है. ऐसे में बॉलीवुड में बेबो के नाम से पहचानी जाने वाली करीना कपूर की सासू मां यानी कि शर्मिला टैगोर ने अपनी फिल्म 'एन इवनिंग इन पेरिस' में बिकिनी पहनी थी. आप सभी ने उन्हें बिकिनी में देखा ही होगा. वैसे कई बार उनका बिकिनी फोटोशूट चर्चाओं में आया है और जब उन्होंने यह फोटोशूट करवाया था उन दिनों यह खूब छाया हुआ था.

वैसे तो अब इस बात को कई साल बीत गए हैं. लेकिन एक बार जब करीना ने इस बारे में सवाल पूछा तो उनकी सासू मां परेशान हो गईं थीं. जी दरअसल बहू के मुंह से बिकिनी शब्द सुनते ही शर्मिला झल्ला गईं. आप सभी को बता दें कि यह सब हुआ करीना के रेडियो शो 'व्हाट वुमेन वांट' के नए सीजन में. इस शो में उनकी सास शर्मिला पहली गेस्ट बनकर आई थीं. करीना ने उनकी रियल लाइफ से लेकर रील लाइफ पर कई सवाल किए. वहीं इस दौरान उन्होंने कहा, ''मुझे जहां तक लगता है कि आप वह पहली एक्ट्रेस थीं जिसने स्विमसूट पहन के...''

करीना अपनी बात पूरी करती इससे पहले ही शर्मिला बोल पड़ीं, ''मुझे लगता है, मैं इससे कभी नहीं उबर पाऊंगी. पूरा इतिहास बस इसी बारे में लिखा जाएगा, शर्मिला टैगोर और उनकी बिकिनी.'' वैसे इसके बाद करीना ने कुछ नहीं कहा और वह चुप हो गईं. खबरें हैं कि करीना और उनकी सास के बीच रिश्ते काफी अच्छे हैं और दोनों एक दूजे का काफी साथ देती हैं.

लोगों पर जमकर बरसे सलमान खान, कहा- 'कहां जाओगे भागकर'

सलमान खान की ख़ास दोस्त ने बनवाया टैटू, है बहुत क्लासी

लॉकडाउन में भांगड़ा करते नजर आईं सनी लियोनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -